Bollywood

रणवीर सिंह बने भारत की सबसे महंगी कार के मालिक जानिए, कितनी है कीमत?

बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में अपने एक्टिंग के दम पर अपनी एक शानदार पहचान बनाने वाले एक्टर रणवीर सिंह अब भारत की सबसे महंगी कार के मालिक भी बन चुके हैं हम आपको बताएंगे उनकी लग्जरी कारों की लंबी लाइन हैं.

एक्टर रणवीर सिंह के पास लग्जरी कारों की पहले से ही कमी नहीं है और अब उन्होंने भारत की सबसे महंगी कार जिसकी कीमत सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे अपनी कारों की लिस्ट में शामिल कर ली है.

अब एक्टर रणवीर सिंह ने अपनी लग्जरी कारों की लिस्ट में शामिल की है Mercedes मेबैक GLS 600 खरीदी है इसकी कीमत जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

इन दिनों एक्टर रणवीर सिंह अपने दोस्तों के साथ काफी खुश हैं उनको काफी शुभकामनाएं मिल रही हैं क्योंकि उनका 36 वा जन्मदिन  मनाया है और उन्होंने लग्जरी एसयूवी कार भी खरीदी है.पिछले महीने एक्टर ने 2.43 करोड़ में कार खरीदी है.(एक्स, शोरूम, भारत ) मे रखा गया था.

यह कार भारत की सबसे महंगी SUVS (एसयूवीएस) कारों में से एक है.रणवीर सिंह ने इस वर्ष के शुरू में मई महीने में अपनी लेंबोर्गिनी और उरुस पर्ल कैप्सूल डिजाइन की डिलीवरी भी ली थी और कैप्सूल मॉडल भी इस वर्ष मार्च में ही आया था इसका रेट बेस मॉडल की तुलना में 20% ज्यादा है इसके जिसके रेट 3.15 करोड़ है. वहीं अब मर्सिडीज मेंबैक जी एल एस के बारे में आपको बताते हैं यह कोई सामान्य मर्सिडीज जी एल एस के समान ऑल इंटीरियर ले आर्ट से डेकोर है लेकिन यह कई गुना ज्यादा प्रीमियम है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top