खबर

सिद्धार्थ शुक्ला के घर पहुंची रश्मि देसाई बिग बॉस में कहा था मरते वक्त भी इसे नहीं दूंगी पानी……

टीवी इंडस्ट्री के चहेते स्टार और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया है और इस खबर से उनके फैंस पूरा बॉलीवुड टीवी पर्दे के सभी लोग दुख में डूब गए हैं.आक्सीमक निधन की खबर से सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस का बुरा हाल है.मुंबई के कपूर अस्पताल में एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के हार्ट अटैक से निधन होने की पुष्टि की है और इस दुखद खबर से सभी फैन्स हैरान हुए फैन्स का बुरा हाल है.

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को निधन हो गया है. एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के इस तरह से अचानक हमारे बीच से चले जाने से सभी आहत हैं उनके परिवार वाले हो चाहे उनके फैंस हो चाहे उनकी खास दोस्त  शहनाज गिल के तो बहुत बुरे हालात हैं वह अपने आपको इस चीज के लिए राजी नहीं कर पा रही हैं उनको यह यकीन ही नहीं हो पा रहा है कि सिद्धार्थ अब हमारे बीच नहीं रहे हैं. 40 की इतनी कम उम्र में एकदम स्वस्थ शरीर वाले हंसते खेलते सिद्धार्थ इस तरह से दुनिया को अलविदा कह कर चले गए.

अकपको बतादे सभी के चहेते कलाकार सुपर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का जन्म 12 दिसंबर 1980 को मुंबई में एक हिंदू परिवार में हुआ था.सभी के चहेते कलाकार सिद्धार्थ के निधन के बाद बहुत से  सितारे और उनके साथ काम करने वाले सितारे भी उनके घर पहुंचे हैं वरुण धवन से लेकर असीम रियाज तक कई सितारे उनके घर पहुंचे.इन सितारों की लिस्ट में एक नाम और शामिल है रश्मि देसाई का जो कभी सिद्धार्थ के बहुत करीब हुआ करती थी और कभी दोनों के बीच खूब झगड़े भी देखने को मिले थे.

सिद्धार्थ के निधन के पश्चात रश्मि देसाई भी उनके घर के बाहर स्पॉट हुई. रश्मि ने इस दौरान मीडिया से कोई बातचीत भी नहीं की. वहीं उनके चेहरे पर कभी उदासी साफ झलक रही थी. एक समय ऐसा था के रश्मि और सिद्धार्थ के बीच में काफी अच्छा रिश्ता हुआ करता था. दोनों काफी करीब थे वहीं फैंस को भी दोनों की केमिस्ट्री काफी पसंद थी.

“दिल से दिल तक सीरियल के दौरान शुरू हुई अनबन…..

मीडिया खबरों के अनुसार रश्मि देसाई कैसा सिद्धार्थ शुक्ला की अनबन सीरियल दिल से दिल तक के सेट पर हुई थी. वही बिग बॉस सीजन 13 में भी सिद्धार्थ रशमी के बीच खूब लड़ाई झगड़े हुआ करते थे. यहा सभी ने बिग बॉस शो में देखा बिग बॉस सीजन 13 के दौरान रश्मि ने गुस्से में यहां तक कह दिया था यह मर भी रहा होगा तो मैं इसको पानी तक नहीं दूंगी. आपकी जानकारी के लिए बता दें सिद्धार्थ के निधन पर रश्मि ने दिल टूटने वाला इमोजी ट्वीट किया था.
बिग बॉस 13 और ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 से जीता दिल….

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस सीजन 13 विनर ट्रॉफी हासिल की थी और सभी के चहेते स्टार बन चुके थे दर्शकों को काफी पसंद आया था सिद्धार्थ का बिग बॉस सीजन में होना. सिद्धार्थ की फैन फॉलोइंग  तो पहले से ही काफी अच्छी थी.लेकिन बिग बॉस सीजन 13 में आने के बाद से उनके फैंस की तादाद और भी ज्यादा बढ़ गई. साथ ही इस शो का ख़िताब भी उन्होंने अपने नाम कर लिया.बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ और शहनाज गिल के साथ काफ़ी अच्छी दोस्ती होगई थी और दर्शकों को काफी पसंद आई थी सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी को दर्शक  बहुत पसंद करने लगे थे और दोनों को सिडनाज नाम से भी मशहूर कर दिया था. आखरी बार सिद्धार्थ ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 में नजर आए थे. शो को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था आईएमडीबी पर भी बहुत ज्यादा रेटिंग मिली थी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top