Breaking News
Home / खबर / एयर इंडिया की कमान मिलते ही रतन टाटा ने शेयर की पुरानी तस्वीर, लिखा- वेलकम बैक Air India

एयर इंडिया की कमान मिलते ही रतन टाटा ने शेयर की पुरानी तस्वीर, लिखा- वेलकम बैक Air India

आपको बता दें खबरों के अनुसार सरकार ने शुक्रवार को कहां की टाटा संस की विशेष इकाई ने एयर इंडिया के अधिग्रहण के लिए  स्पाइसजैट प्रवर्तक अजय सिंह कि अगुवाई वाले समूह को पीछे छोड़ते हुए सफल बोली लगाई है.रतन टाटा ने शुक्रवार को एयर इंडिया के अधिग्रहण के लिए टाटा संस की 18,000 करोड रुपए की बोली सुविकार करने के सरकार के निर्णय का स्वागत करते हुए

कहा कि एयरलाइन समूह के लिए यह बहुत ही मजबूत बाजार का अवसर प्रदान कर रही है. लेकिन कर्ज में डूबी हुई एयरलाइन को वापस से उसी जगह लाने के लिए काफी प्रयत्न करना पढ़ेंगे रतन टाटा ने कहा कि एयरइंडिया का फिरसे स्वागत है.


रतन टाटा ने एक बयान में कहा “टाटा समूह का एयर इंडिया के लिए बोली जीतना बड़ी खबर है उन्होंने यह स्वीकार किया कि कर्ज में डूबी एयर इंडिया को फिर से पटरी पर लाने के लिए  काफी प्रयास की जरूरत है लेकिन जरूर है कि टाटा समूह के अविएशियन इंडस्ट्री में मौजूदगी को लिए मजबूर बाजार अवसर उपलब्ध कराएगी”.


शुक्रवार को कहा कि टाटा ने एयर इंडिया के अधिग्रहण के लिए स्पाइसजेट प्रवर्तक अजय सिंह का अगुवाई वाले समूह को पीछे छोड़ते हुए सफल बोली लगाई है.इसके साथ एयर इंडिया टाटा के पास वापस चली गई है.टाटा ने एयरलाइन की स्थापना की थी बाद में इसका राष्ट्रीयकरण कर दिया गया था.


टाटा ने कहा है, एक समय जेआरडी टाटा के नेतृत्व में एयर इंडिया ने दुनिया की सबसे प्रतिष्ठित एयरलाइननो मे से एक होने की प्रतिष्ठा प्राप्त की थी उन्होंने कहा कि टाटा को उस छवि और प्रतिष्ठा को फिर से हासिल करने का अवसर मिलेगा जो उसने पूर्व में हासिल की थी.
टाटा ने कहा जेआरडी टाटा अगर आज हमारे बीच होते तो बहुत खुश होते उन्होंने निजी क्षेत्र के लिए चुनिंदा उद्योगों को खोलने के लिए सरकार को धन्यवाद दिया.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *