बॉलीवुड (Bollywood)

21 साल की उम्र में रवीना ने गोद ली थीं बेटीयाँ ,बोलीं लोगों ने कहा था कोई तुमसे शादी नही करेगा

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन ने बहुत सी सुपर हिट फिल्मों में काम किया है। अभिनेत्री रवीना टंडन ने केवल 21 वर्ष की उम्र में अपने जीवन से जुड़ा बहुत ही बड़ा फैसला लिया था। हालांकि रवीना टंडन के इस फैसले पर उनके परिचित लोगों ने बहुत सी बातें कहीं थी। लोगों ने यहाँ तक कह दिया था कि अभिनेत्री रवीना टंडन से कोई शादी नही करेगा। लेकिन फिर भी अभिनेत्री अपने फैसले पर कायम रही।

बता दें की अभिनेत्री रवीना टंडन ने सन 1995 में केवल 21 साल की उम्र में दो बच्चियों को गोद लिया था। रवीना के मुताबिक रवीना अपने इस निर्णय से बहुत खुश थीं। लेकिन रवीना बताती हैं कि उनके द्वारा बच्चियों को गोद लेने के निर्णय पर लोगो ने बहुत सी बातें थीं । लोगो ने रवीना को यह तक कहा था कि इन बच्चियों को गोद लेने के कारण ही कोई उनसे शादी नही करेगा।

जिस समय रवीना टंडन ने इन दोनों बच्चियों को गोद लिया था,वह समय उनके करियर का सबसे सुनहरा दौर था। इन बच्चियों का नाम पूजा और छाया है। रवीना टंडन ने एक इन्टरव्यू के दौरान बताया कि जिस समय उन्होंने इन बच्चियों को गोद लेने का फैसला किया उस समय वह यह नही जानती थी कि इन बच्चियों के अभिवावक इनके साथ कैसा व्यवहार करें। इन बच्चियों को देख कर रवीना को ऐसा लगा की इन बच्चियों को गोद लेने के लिए रवीना का केवल 21 वर्ष का होना कोई फर्क नही डालता।

रवीना टंडन अपने इस फैसले को अपने जीवन का अच्छा निर्णय बताती हैं। आपको बता दें कि रवीना टंडन ने फ़िल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से शादी की है। इनके दो बच्चे भी हैं राशा और रणबीर । बता दें कि रवीना की गोद ली हुई बेटियों की भी शादी हो चुकी है,और इन दोनों के भी बच्चे हैं। छाया एक एयरहोस्टेस हैं और पूजा इवेंट मैनेजर हैं।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top