मनोरंजन

मिलिए भाभी जी घर पर हैं फेम तीवारी जी के रियल फैमिली से, असल ज़िंदगी में हैं काफी रोमांटिक

टीवी पर बहुत सारे ऐसे टीवी सीरियल्‍स आते हैं, जिन्‍हें देख कर दर्शक पेट पकड़ कर हंसते हैं.मगर टीवी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ की बात सबसे निराली है.इस टीवी सीरियल के सभी किरदार मजेदार हैं.खासतौर पर मनमोन तिवारी का किरदार सभी को बहुत पसंद आता है.इस किरदार को निभा रहे हैं एक्‍टर रोहिताश गौड़.यह टीवी सीरियल वर्ष 2015 में शुरू हुआ था और 16 सौ एपिसोड्स के बाद भी अभी तक जारी है.रोहिताश इस टीवी सीरियल की शुरुआत से जुड़े हैं.हर एपिसोड में रोहिताश की एक्टिंग में और भी निखार आता जा रहा है और वह दर्शकों के दिल के और नजदीक पहुंचते जा रहे हैं.

इस टीवी सीरियल में मनमोहन तिवारी की वाइफ अंगूरी के बारे में सभी लोग जानते हैं, मगर असल जीवन में रोहिताश की वाइफ कौन हैं और उनके परिवार में कौन-कौन है, यह बात बहुत कम लोगों को ही पता है.तो चलिए आज हम आपको मनमोहन तिवारी यानि रोहिताश गौड़ की रियल लाइफ फैमिली से मिलवाते हैं और उनसे जुड़ी कुछ रोचक बातें बताते हैं.

रोहिताश की वाइफ का नाम रेखा गौड़ है.बेशक रोहिताश एक मंझे हुए एक्‍टर हों और वर्षों से एक्टिंग की दुनिया से जुड़े हों, मगर रोहिताश की वाइफ रेखा बहुत ही साधारण लाइफ जीने वालों में से हैं.सेलिब्रिटी की वाइफ जैसे उनके नखरे नहीं हैं.रेखा हाउस वाइफ होने के साथ ही ऑल इंडिया आर्टिस्‍ट एसोसिएशन शिमला की मेंबर भी हैं.इस एसोसिएशन के बहुत सारे कार्यक्रम में वह हिस्‍सा लेती हैं.इसके अलावा रेखा पहले टाटा मेमोरियल सेंटर, एसीटीरइसी में साइंटिफिक असिस्टेंट भी रह चुकी हैं.

सोशल मीडिया पर भी रेखा बहुत एक्टिव रहती हैं और रोहिताश के साथ बहुत सारे फन वीडियोज बनाती रहती हैं. इंस्‍टाग्राम पर भी आप रेखा के बहुत सारे वीडियोज देख सकते हैं,जिसमें वह रोहिताश से भी ज्‍यादा अच्‍छी कॉमेडी करती नजर आ रही हैं.रोहिताश और रेखा की शादी को 27 वर्ष हो चुके हैं और इस बात की जानकारी खुद रोहिताश ने अपनी एक इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट के द्वारा दी थी.

रोहिताश गौड़ की 2 बहुत ही प्‍यारी सी बेटियां हैं.एक का नाम गिती है और दूसरी का नाम संगिती है.गिती बड़ी है और संगिती छोटी है.रोहिताश की दोनों ही बेटिया अपनी मां रेखा जैसी ही नजर आती हैं.गिती को तो मॉडलिंग का भी शौक है. रोहिताश अकसर ही बेटियों की तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं और उनकी उपलब्धियों के बारे में बताते रहते हैं. इतना ही नहीं,रोहिताश और उनकी बेटियां को बहुत सारे फन वीडियोज में भी साथ देखा जा सकता है.इन वीडियोज को देख कर यह मानना पड़ेगा कि रोहिताश की तरह उनकी दोनों बेटियां भी अच्‍छी एक्टिंग कर लेती हैं.

रोहिताश की मां टीचर हैं और वह स्‍टेज एक्‍टर भी रह चुकी हैं.यह बात रोहिताश ने ही अपनी एक इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट के द्वारा बताई है.रोहिताश ने इस पोस्‍ट में मां को आदर्श बताते हुए कहा है,मैंने अपनी मां से,जो सबसे बड़ी बात सीखी है,वह यह है कि विपरीत परिस्थितियों में कैसे मानसिक संतुलन को बनाए रखना चाहिए.मेरी मां ने मात्र 2 बच्‍चों के साथ कालका जैसी छोटी सी जगह पर ‘स्‍टोन बुक स्‍कूल’ खोला था.यह स्‍कूल आज भी चल रहा है.मेरी मां एक बेहतरीन स्‍टेज एक्‍ट्रेस भी थीं.

टीवी सीरियल भाभीजी घर पर है -आज भी चल रहा है और इसमें रोहिताश के किरदार को बहुत पसंद किया जा रहा है. रोहिताश की फैमिली से जुड़ी यह जानकारी आपको अच्‍छी लगी हो तो इस आर्टिकल को शेयर और लाइक जरूर करें.साथ ही इसी तरह और भी आर्टिकल्‍स पढ़ने के लिए जुड़ी रहें हरजिंदगी से.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top