फ़िल्मी (Filmy)

जानिए आखिर क्यों उठी स्पाइडर-मैन बैन करने की मांग प्रधानमंत्री मोदी है वजह…..

मार्वल मूवीज में spider-man का किरदार निभाने वाले हॉलीवुड अभिनेता टॉम हॉलैंड को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है. मोटेरा स्टेडियम का नाम नरेंद्र मोदी स्टेडियम रखने पर.टॉम ने ट्विटर पर लिखा. मैं मोदी की विनम्रता का फैन हूं. जो उन्होंने विश्व के सबसे बड़े स्टेडियम को अपना नाम देकर दिखाई है. किंतु लीडर्स का ऐसा करना उनके देशों के हित में नहीं होता.इससे पहले आप सोचें कि मूवी spider-man के अभिनेता ने इस पर अपना सुझाव क्यों दिया.

आपको बता दें कि टॉम हॉलैंड जिन्होंने मोदी स्टेडियम को लेकर अपना रिएक्शन दिया है. वह हॉलीवुड अभिनेता नहीं. वो क्लासिकल तथा मीडिएवल इतिहास को लेकर एक बेस्ट सेलिंग ऑथर है. उन्होंने इस मसले को लेकर अपने रिएक्शन इसलिए भी दिए हैं. क्योंकि वह एक क्रिकेटर है. क्रिकेट के बड़े प्रशंसक हैं.प्रशंसक टॉम के नाम को लेकर कई बार असमंजस में पड़ जाते हैं. क्योंकि उनका नाम और हॉलीवुड अभिनेता दोनों का नाम एक ही है.

ऐसा सामान्य रूप से होता है.किसी भी विदेशी को भारतीय मामलों पर अपनी प्रतिक्रिया देने पर बॉयकॉट कर दिया जाता है. वैसा ही टॉम के साथ भी हुआ है.हालांकि ट्रोल्स के कंफ्यूजन पर हुआ यह कि लेखक टॉम के स्थान पर हॉलीवुड अभिनेता ट्रोल हो गए. सोशल मीडिया पर #हैशटैग बाय कोट spider-man ट्रेंड करने लगा.इस प्रकार से ढेरों ट्विटस फैंस ने कर दिए.कुछ समझदार प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर यह ट्वीट भी किया की यह वो टॉम नहीं है. यह हॉलीवुड स्टार टॉम हॉलैंड नहीं एक लेखक टॉम हालैंड है. इसके बाद भी टॉम सोशल मीडिया पर टोल होते रहे.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top