Breaking News
Home / बॉलीवुड / Karisma kapoor ने खुलासा किया, madhuri Dixit की वजह से ठुकराए थे दिल तो पागल है का ऑफर…..

Karisma kapoor ने खुलासा किया, madhuri Dixit की वजह से ठुकराए थे दिल तो पागल है का ऑफर…..

टीवी का फेमस सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 12, फिल्म इंडस्ट्री में मशहूर कपूर खानदान की बेटी करिश्मा कपूर को बतौर गेस्ट बुलाया गया. करिश्मा कपूर ने इस शो में अपने सुपरहिट गानों पर डांस किया. करिश्मा कपूर शो के होस्ट आदित्य नारायण के साथ डांस करती और मस्ती करती नजर आई.

इस के साथ करिश्मा कपूर ने अपने फिल्मी सफर से जुड़े हुए कुछ किस्से भी बताएं. उन्होंने बताया कि साल 1997 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म दिल तो पागल है, फिल्म को मैंने माधुरी दीक्षित की वजह से रिजेक्ट कर दिया था.

इस फिल्म को स्वर्गीय यश चोपड़ा डायरेक्ट किया था. दिल तो पागल है फिल्म डांस पर आधारित है. फिल्म में माधुरी दीक्षित डांसर का किरदार निभा रही थी. यह बात तो सभी को पता है कि माधुरी दीक्षित से अच्छा डांस तो कोई कर ही नहीं सकता. इसलिए मैंने इस फिल्म को करने से मना कर दिया. क्योंकि मैं माधुरी दीक्षित के सामने डांस नहीं कर सकती थी. और फिल्म में मुझे माधुरी दीक्षित के साथ डांस कंपटीशन करना था. और माधुरी दीक्षित के सामने डांस कंपटीशन करना बहुत मुश्किल है.पहले इस फिल्म को बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस रिजल्ट भी कर चुकी है.

क्योंकि कोई भी माधुरी दीक्षित के सामने डांस नहीं कर सकता. इस फिल्म को करने के लिए मेरी मां बबीता ने मुझे बहुत ही मोटिवेट किया. उन्होंने मुझसे कहा कि तुम कर सकती हो. अपनी मां के समझाने पर मैंने इस फिल्म को करने के बारे में सोचा. फिर भी मैं माधुरी दीक्षित के सामने डांस करने के लिए थोड़ा डर रही थी. फिल्म के निर्माता यश चोपड़ा उदित नारायण ने भी मुझे इस फिल्म को करने के लिए प्रेरित किया. उन्होंने मुझे मोटिवेट करने के लिए कहानियां सुनाइए.

अंत में मैंने फिल्म को करने के लिए हां कर दिया. डांस रियलिटी शो के दौरान करिश्मा कपूर ने बताया कि अगर मेरी मां और यश चोपड़ा मुझे इस फिल्म को करने के लिए मोटिवेट नहीं करते तो शायद मैं इस फिल्म का हिस्सा नहीं होती. इस फिल्म में मैंने माधुरी दीक्षित के साथ डांस किया है और यह बात मेरी लिए सबसे बड़ी है. इस बात से बहुत खुशी होती है कि मैंने माधुरी दीक्षित के साथ में डांस किया है.

करिश्मा कपूर को फिल्म दिल तो पागल है के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवार्ड भी मिला. इस फिल्म में उन्होंने डांसर के किरदार को निभाने के लिए बहुत ही मेहनत की. लोगों को करिश्मा कपूर का डांस पसंद आया.इस फिल्म में माधुरी दीक्षित,

करिश्मा कपूर के साथ फिल्म इंडस्ट्री के बादशाह शाहरुख खान और अक्षय कुमार भी नजर आए. डांस पर आधारित यश चोपड़ा की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही. फिल्म के सभी गाने बहुत ही ज्यादा पॉपुलर हुए. फिल्म का टाइटल सॉन्ग दिल तो पागल है आज भी लोकप्रिय है.

करिश्मा कपूर पिछले कई सालों से फिल्म इंडस्ट्री से दूर है. साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म डेंजरस इश्क में करिश्मा कपूर लीड रोल में नजर आई.शाहरुख खान की फिल्म जीरो में गेस्ट के तौर पर नजर आई.

इसमें कपूर डिजिटल वर्ल्ड में भी अपना डेब्यू कर चुकी है. मेंटलहुड वेब सीरीज में करिश्मा कपूर अहम रोल में नजर आने वाली है. मेंटलहुड वेब सीरीज में शिल्पा शुक्ला, श्रुति सेठ, डीनो मोरिया और संजय सूरी, संध्या मृदुल नजर आने वाले हैं.

sorce

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *