Breaking News
Home / बॉलीवुड / इस हरकत के चलते करिश्मा कपूर नहीं बन पाई थी बच्चन परिवार की बहु ,अब जया बच्चन ने खुद खोले राज

इस हरकत के चलते करिश्मा कपूर नहीं बन पाई थी बच्चन परिवार की बहु ,अब जया बच्चन ने खुद खोले राज

आज हम आपसे बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के खूबसूरत सितारों के बारे में उन्होंने बॉलीवुड  दुनिया में अपने अभिनय के दम पर काफी पहचान बनाई है.हम बात करने जा रहे हैं एक्टर अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ जिन्होंने कई हिट फिल्में की हैं और दोनों की जोड़ी को पर्दे पर काफी पसंद किया गया है. दर्शकों को दोनों ही सितारों की जोड़ी बहुत पसंद आती है और काफी अच्छी दिखती है.

आज हम अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ से जुड़ा एक क़िस्सा साझा करेंगे.  जब कैटरीना कैफ आइटम नंबर शीला की जवानी गाना शूट कर रही थी. तब भी फिल्म तीस मार खान में जो कि वर्ष 2010 में रिलीज हुई थी. आइटम सॉन्ग शीला की जवानी किया था इस गाने ने काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरी थी.इस गाने में कैटरीना कैफ बहुत ब्यूटीफुल दिख रही थी. एक्ट्रेस कैटरीना कैफ द कपिल शर्मा शो जो के टीवी का काफी शानदार कॉमेडी शो है उस शो के दौरान कटरीना कैफ ने इस गाने से जुड़ा एक किस्सा बताया.

कटरीना ने बताया कि आइटम सॉन्ग की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार को राखी बांधना चाहती थी.शो में कपिल ने कैटरीना से पूछा था कि कटरीना कई अभिनेत्रियां आती हैं मुझे राखी बांधना चाहती है.जैसे कि मुझे राखी बांधी थी मुझे बुरा नहीं लगा. अभी क्या करें बन गई. हमने एक बात सुनी है कि जब गाना शीला की जवानी की शूटिंग हो रही थी तो आपने अक्षय पाजी को बोला था कि मैं आपको राखी बांधना चाहती हूं. क्यों में कपिल ने कटरीना से पूछा था कि कटरीना कई अभिनेत्रियां आती हैं जैसे सोनाक्षी मुझे राखी बांधना बन गई थी मुझे बुरा नहीं लगा अभी क्या करें बन गई तो बांद गई.हम ने एक बात सुनी है कि जब गाना शीला की जवानी की शूटिंग हो रही थी तो आपने अक्षय पाजी को बोला था कि मैं आपको राखी बांधना चाहती हूं.?

कपिल शर्मा ने मजाकिया अंदाज में पूछा कि क्या आपको राखी का मतलब नहीं पता इसके जवाब में कटरीना ने कहा मैं आपको बताती हूं क्यों मैं राखी का मतलब अच्छे से नहीं जानती हूं हालांकि रक्षा बंधन का असली मतलब होता है कि आपका भाई आपकी रक्षा करेगा वहीं दूसरी तरफ अक्षय मेरे इतने अच्छे दोस्त हैं हमेशा साथ दिया है,वह भी मेरी रक्षा करते हैं मेरा बहुत ख्याल रखते हैं.

वही अगर दोनों ही सितारों कि फ़िल्मी जोड़ी कि बात करें तो उन्होंने बहुत सी फिल्मो मे साथ काम किया है.अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की जोड़ी नमस्ते लंदन, दे दना दन,हमको दीवाना कर गए जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय किया है.कैटरीना से पूछा गया कि दोनों को काम करने में इतना समय क्यों लगा?

इसके जवाब में ऐक्ट्रेस कटरीना ने बताया कि अक्षय बहुत ज्यादा बिजी थे 1 साल में वह 4,5 फिल्मो करते हैं दूसरी तरफ मैं भी काफी बिजी थी.कटरीना के इस जवाब का उत्तर देते हुए अक्षय ने मजाकिया अंदाज में कहा था कि मैं व्यस्त था फिल्मों में तो क्या फिल्मों के अंदर हीरोइन नहीं होती थी मैंने तो उन्हें भेजी थी 2 फिल्में.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *