Breaking News
Home / बॉलीवुड / अरबाज खान की पत्नी से ऐसे अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड बनी मलाइका, ऐसे टूटा था सलमान के भाई से रिश्ता….

अरबाज खान की पत्नी से ऐसे अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड बनी मलाइका, ऐसे टूटा था सलमान के भाई से रिश्ता….

आपको बतादे मुंबई. कोरोना की दहशत खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. दहशत के बीच आमजन और बॉलीवुड सेलेब्स भी काम पर लौट आए हैं. कई तो विदेश में छुट्टियां मनाने भी जा चुके हैं. तो कुछ पार्टी डिनर सैर सपाटा और घूमने फिरने का मजा ले रहे हैं. कोरोना के दौरान अपने रिश्तेदारों और मित्रों से दूर रहे.अब एक दूसरे से मिल रहे हैं.और साथ में बैठकर वक्त बिता रहे हैं. इंडस्ट्री में एक ऐसा कपल है. जो मोस्ट पॉपुलर लव बर्ड्स है. अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा दोनों आजकल साथ में टाइम बिता रहे है. अभी कुछ दिनों पहले दोनों को एक मीटिंग के सिलसिले में साथ देखा जा चुका है.

आपको बता दे दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं. अर्जुन कपूर और मलाइका के अफेयर के किस्से सुर्खियों में रह चुके हैं. मलायका जब अरबाज खान की पत्नी हुआ करती थी. मलाइका अपने लव लाइफ के चलते सुर्खियों में हमेशा बनी रहती है. लेकिन वह अब अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड है. पहले उन दोनों ने अपने रिश्ते को छुपा कर रखा.मीडिया की वजह से उन्होंने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया.

अगर देखें तो मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान की लव स्टोरी भी काफी रहस्यमई रही है. दोनों एक कॉफी एड की शूटिंग के दौरान पहली बार मिले थे. और दोनों की दोस्ती हो गई. और दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में तब्दील हो गई.

मलाइका और अरबाज एक दूसरे को करीब 5 साल तक डेट करते रहे. लंबे रिश्ते के बाद अरबाज और मलाइका ने शादी करने का फैसला किया. और 1998 में शादी के बंधन में बंध गए. आपको बता दे मलाइका ने अरबाज को शादी के लिए प्रपोज किया था.

अरबाज और मल्लिका ने क्रिश्चियन और मुस्लिम रीति-रिवाज. दोनों रिवाज से शादी की थी. दोनों का एक बेटा है अरहान. हालांकि आपसी तालमेल नहीं बैठ पाने के कारण और अरबाज खान के सट्टा लगाने की आदत के कारण परेशान होकर मलाइका ने अरबाज खान से तलाक ले ली.

आपको बतादे अरबाज खान और मलाइका ने 2017 में तलाक लेकर अपने रिश्ते का अंत कर दिया.आपको बता दें अरबाज से तलाक फाइनल होने से पहले मलाइका का नाम अर्जुन कपूर के साथ जोड़ा जाने लगा था. कई लोगों का मानना है कि अरबाज और मलाइका की तलाक होने का कारण अर्जुन कपूर है. मलाइका ने तलाक होने से पहले अर्जुन संग अपने रिश्ते को नहीं कबूला था.
2017 में जब अरबाज और मल्लिका का तलाक हुआ
तब अर्जुन और मलाइका साथ नजर आने लगे थे. डिनर और पार्टीज पर दोनों के बीच की केमिस्ट्री की वजह से दोनों के अफेयर को लेकर खूब चर्चाएं होने लगी थी. इसके बाद भी दोनों बिल्कुल चुप रहे. 1 साल पहले ही दोनों ने अपने रिश्ते पर मोहर लगाई है.
अर्जुन कपूर और मलाइका के रिश्ते को 4 साल पूरे हो चुके हैं. कपल अब साथ छुट्टियां मनाने जा रहा है.अब दोनों खुलकर रोमांटिक होते हुए भी देखे जा सकते हैं. दोनों की शादी की खबरें भी सुनने को मिली थी.यहां तक कि मलाइका ने अपनी और अर्जुन की शादी का प्लान तक डिस्कस किया था.

source.https://m.dailyhunt.in/news/india/hindi/asianet+news+hindi-epaper-asnethin/arabaj+khan+ki+patni+se+aise+arjun+kapur+ki+garlaphrend+bani+malaika+yu+tuta+tha+salaman+ke+bhai+se+rishta-newsid-n253859916?s=a&uu=0x1997cf9393abe3a3&ss=pd

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *