बॉलीवुड (Bollywood)

बेटी के जन्म के 5 महीने तक राजेश खन्ना ने नहीं देखि थी बेटी की शक्ल ,डिम्पल ने बताई पूरी वजह

आज हम आपसे बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के दिग्गज सितारे जो कि अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड में ख़ास पहचान बना चुके हैं. हम बात कर रहे हैं दिग्गज अभिनेता राजेश खन्ना और उनकी पत्नी डिंपल कपाड़िया जो की एक मशहूर अभिनेत्री रह चुकी हैं. अपने शानदार अभिनय से दोनों है सितारों ने दर्शकों के दिल में खास मुकाम हासिल किया है.

आप से बात करने जा रहे हैं फिल्मी दुनिया के दिग्गज सितारे राजेश खन्ना जिन्होंने बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में नाम कमाया है शोहरत और दौलत की कभी कोई कमी ना रही. 70 ,80 के दशक के जाने-माने सुपरस्टार की श्रेणी में राजेश खन्ना का हमेशा ही नाम आता रहा है राजेश खन्ना ने फिल्मी करियर में काफी सफलता प्राप्त की वहीं जाते जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ा.

एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया और राजेश खन्ना में उम्र का काफी अंतर था 70,80 के दशक के जाने-माने अभिनेता की श्रेणी में राजेश खन्ना का नाम आता था.एक्टर राजेश खन्ना की लड़कियां दीवानी हुआ करती थी और फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा तादाद में हुआ करते थी.जिधर से राजेश खन्ना की कार गुजरती थी.वहां उस जमीन की धूल से लड़कियां अपनी मांग भरा करती थी राजेश खन्ना के चाहने वाली लड़कियों की कमी न थी.

बॉलीवुड फ़िल्मी दुनिया के 70,80 के दशक के जाने माने अभिनेता राजेश खन्ना उन्होंने बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में कोई भी फिल्मों में शानदार हवेली की और अपने जमाने में फिल्मी दुनिया पर राज किया करते थे.

इस बॉलीवुड को राजेश खन्ना ने कई सुपरहिट फिल्में दी है जैसे आराधना कटी, पतंग, अवतार आदि.राजेश खन्ना को बॉलीवुड में काका के नाम से सम्बोधित किया जाता था।.

नहीं आप से हम बात करें बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की हसीन अदाकारा डिंपल कपाड़िया जोकि राजेश खन्ना की धर्मपत्नी है. डिंपल कपाड़िया ने भी बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में काफी नाम कमाया है डिंपल कपाड़िया राजेश खन्ना की शादी से दो बेटियां ट्विंकल खन्ना और रिंकी खन्ना है. वही दिग्गज सितारों की पर्सनल लाइफ की बात करें तो काफी उतार-चढ़ाव रहा दोनों की ही शादीशुदा जिंदगी में एक्ट्रेस डिंपल के अनुसार राजेश और उनमें इतनी दूरियां बन गई थी कि रिंकी के जन्म पर उन्होंने 5 महीने तक रिंकी का चेहरा भी नहीं देखा था.लेकिन डिंपल कपाड़िया राजेश खन्ना के अंतिम समय में

उनके साथ रहे और बहुत सेवा की क्योंकि राजेश खन्ना ने अपना अंतिम समय में डिंपल कपाड़िया से अपने सभी गलती के लिए माफी मांग ली थी और डिंपल ने भी उन्हें माफ कर दिया था.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top