Breaking News
Home / बॉलीवुड / बाहुबली फिल्म की माता शिवगामी देवी ने 22 साल बाद खोला राज कहा इस वजह के चलते मुझे छोड़ना पड़ा बॉलीवुड…

बाहुबली फिल्म की माता शिवगामी देवी ने 22 साल बाद खोला राज कहा इस वजह के चलते मुझे छोड़ना पड़ा बॉलीवुड…

आपको बता दें साउथ की फिल्मों के फेमस अभिनेत्री रम्य कृष्णन ने 22 साल बाद बॉलीवुड छोड़ने की वजह बताई । आपको बताते बाहुबली के रमिया ने बालीवुड की कई चर्चित फिल्मों में अमिताभ बच्चन, संजय दत्त,गोविंदा जैसे सुपरस्टार्स के साथ काम किया है लेकिन वह अब साउथ फिल्मों की कामयाब अभिनेत्री हैं.


शिवगामिनी  देवी के किरदार ने बुलंदी पर पहुंचाया.

आपको बता दें सबसे चर्चित फिल्मों में शुमार बाहुबली में शिवगामी देवी का दमदार किरदार निभाने वाली अभिनेत्री रम्य कृष्णन ने बॉलीवुड से दूरी बनाने की वजह बता दी है समाचार एजेंसी आईएएनएस से बातचीत में रमिया ने बताया कि उन्होंने 90 के दशक में हिंदी फिल्मों में काम किया था.आप तो बता दे 1998 में उन्होंने बॉलीवुड फिल्मी दुनिया से खुद को अलग कर लिया.
बॉलीवुड में फिल्म परंपरा से डेब्यू किया.

आपको बता दें रमिया ने 1990 में फिल्म परंपरा से बॉलीवुड में कदम रखा था इसे यश चोपड़ा ने डायरेक्ट किया था इससे पहले रमिया 14 साल की उम्र से ही तमिल फिल्मों में काम कर रही थी रमिया ने अमिताभ बच्चन विनोद खन्ना सुनील दत्त गोविंदा संजय दत्त आमिर खान कई सुपर स्टार्स के साथ काम किया है.
5 साल बाद ही बॉलीवुड छोड़ा.

आपको बता देना 1998 में रमिया ने पूरी तरह से बॉलीवुड 2 फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा बोल दिया और अपना पूरा मन साउथ फिल्मों में लगा दिया. कई बार रमिया से बॉलीवुड फिल्म दुनिया को छोड़ने की वजह पूछी गई लेकिन उन्होंने कभी इस सवाल का जवाब खुलकर नहीं दिया,इस टॉपिक में कभी बात नहीं.की लेकिन 17 जून को आईएनएस से बातचीत के दौरान उन्होंने बॉलीवुड छोड़ने की वजह बताई ।

22 साल बाद बॉलीवुड छोड़ने का राज खोला.
रमिया को बॉलीवुड से दूर हुए करीब 22 साल हो चुके हैं उन्होंने बताया कि 90 के दशक में उन्होंने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में दी,लेकिन बाद के दिनों में उनकी कई फिल्में अच्छी नहीं चली उन्होंने कहा इसके बाद जो भी ऑफर उन्हें मिले उन्हें भी दम नहीं दिखा,इस वजह से उन्होंने बॉलीवुड से ब्रेक ले लिया.
फाइटर में अनन्या पांडे के साथ दिखेंगी.
आपको बता दें रमिया ने बताया कि अमिताभ बच्चन के साथ एक बॉलीवुड प्रोजेक्ट साइन किया था लेकिन किसी वजह से वह पूरा नहीं हो पाया. रमिया साउथ फिल्मों के सुपरस्टार हैं वह तेलुगु फिल्म फाइटर में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे के साथ नजर आने वाली हैं। उन्होंने बताया कि फिल्म में 50 फिसदी से ज्यादा पूरी हो चुकी है इसकी शूटिंग. जल्द ही रिलीज किया जाएगा इस फ़िल्म को ।

source.https://m.dailyhunt.in/news/india/hindi/apani+rasoi-epaper-apniros/bahubali+philm+ki+mata+shivagami+devi+ne+22+sal+bad+khola+raj+kaha+is+vajah+ke+chalate+mujhe+chodana+pada+bolivudl-newsid-n253890910?s=a&uu=0x1997cf9393abe3a3&ss=wsp&fbclid=IwAR0xTammekoywD0yL3CvTJ1u5ClVpDP3jKKfvlq3xj9CquFPGPjYXjxn9XA

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *