Bollywood

अभिनेता आमिर खान और सनी देओल मे 31 सालों से बातचीत बंद है. जानिए सालों पुरानी अनबन की कहानी……

फिल्म इंडस्ट्री के परफेक्ट मैन आमिर खान और अभिनेता धर्मेंद्र के बड़े बेटे सनी देओल एक दूसरे की शकल देखना भी पसंद नहीं करते.इस आर्टिकल के जरिए हम आपको इन दोनों के बीच की सालों पुरानी अनबन के बारे में बताने जा रहे हैं. आज भी इन दोनों के मन में 31 साल पुरानी अनबन जिंदा है.

इन दोनों ने 31 साल तक एक दूसरे से बातें नहीं की. और ना ही इन दोनों को कभी भी किसी पार्टी या फंक्शन में साथ में देखा गया है. इन दोनों के बीच की अनबन आमिर खान की फिल्म दिल और सनी देओल की फिल्म घायल है.


जब आमिर खान की फिल्म दिल रिलीज होने वाली थी. उसी समय सनी देओल की फिल्म घायल रिलीज होने वाली थी. आमिर खान सनी देओल को कहा था कि फिल्म घायल की रिलीज डेट को बदल दे. पर सनी देओल ने आमिर खान की बात नहीं मानी. आमिर खान की फिल्म दिल रोमांटिक ड्रामा पर आधारित है. यह फिल्म माधुरी दीक्षित और फिल्म में मौजूद गानों की वजह से यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही. इस फिल्म में लोगों को आमिर खान और माधुरी दीक्षित की जोड़ी बहुत पसंद आई.


इस फिल्म से आमिर खान ने 10 करोड़ कमाए. वहीं दूसरी ओर अभिनेता सनी देओल की फिल्म घायल जो कि एक्शन थ्रिलर पर आधारित है. फिल्म घायल में सनी देओल के साथ अभिनेत्री मीनाक्षी अहम रोल में नजर आई. इस फिल्म में इन दोनों की जोड़ी लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आई. इस फिल्म में लोगों को सनी देओल के डायलॉग और एक्शन बहुत ज्यादा पसंद है. उनके एक्शन की वजह से यह फिल्म सुपरहिट रही.


यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही. और इस फिल्म ने 9.5 करोड रुपए की कमाई की. सनी देओल की फिल्म घायल के डायलॉग सुपरहिट रहे. आमिर खान की फिल्म दिल सनी देओल की फिल्म घायल के लिए यह दोनों ही सुपरहिट अभिनेता बेस्ट एक्टर के लिए नॉमिनेट हुए थे.अभिनेता आमिर खान को विश्वास था कि यह अवार्ड उन्हें ही मिलेगा. पर ऐसा नहीं हुआ और यह अवार्ड धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल को मिला. इस वजह से आमिर खान आज भी किसी अवॉर्ड फंक्शन में जाना पसंद नहीं करते.


आमिर खान को बेस्ट एक्टर का अवार्ड नहीं मिला तो उन्होंने फिल्म फेयर अवार्ड पर भेदभाव करने का आरोप लगा दिया. और इसी दिन के बाद से आज तक इन दोनों सुपरस्टार मैं एक दूसरे से बातचीत नहीं की. आपको बता दे सनी देओल को फिल्म घायल के लिए नेशनल अवार्ड से सम्मानित किया गया. इसके साथ ही सनी देओल की फिल्म घायल के लिए कई प्रकार के अवार्ड से सम्मानित किया गया.

sorce

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top