फ़िल्मी

मीडिया और लाइम लाइट से दूर रहती हैं सनी देओल की वाइफ पूजा देओल, देखिए उनकी 10 तस्वीरें

बॉलीवुड के एक्टर्स की पत्नी भी काफी सुर्खियों में रहतीं है। अपने पति के साथ कई प्रोग्राम्स में इन एक्टर्स की पत्नियां भी दिखाई देती रहती हैं। पर आज हम बात कर रहे हैं सनी देओल की पत्नी पूजा देओल की। सनी देओल की पत्नी पूजा देओल मीडिया के चकाचौंध से बहुत दूर रहना पसंद करती हैं।

सनी देओल इस साल 64 साल के हो गये हैं, उनके सभी फैन्स उनको जन्म दिन की बधाई दे रहे हैं। सनी देओल मीडिया ,अवार्ड फंक्शन इन सब चीजों से दूर रहते हैं । वो पर्टीज में भी बहुत कम ही दिखाई देते हैं। वैसे ही उनकी पत्नी भी इन सब चीजों से भी बहुत दूर रहती हैं। आज तक उनको भी किसी पार्टीज में नही देखा गया है।

सनी देओल के बेटी करण देओल ने भी एक साल पहले बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। इनकी पहली फ़िल्म पल पल दिल के पास से इन्होंने अपने करियर शुरू किया था। इसी फिल्म की स्क्रीनिंग में इनकी माँ पूजा देओल नजर आई थी ।

अपने बेटी करण के फ़िल्म की स्क्रीनिंग पर उनकी माँ पूजा देओल नजर आई थी। पर जब उनको पता लगा था कि बाहर मीडिया मौजूद है तो वे जल्दी से अपनी कार में आकर बैठ गई थीं। मीडिया से छिपी रहने वाली पूजा बेटे की फ़िल्म के कारण मीडिया के सामने आ गईं। उन्होंने मीडिया से बचने की कोशिश भी की, लेकिन तब तक उनकी कई तस्वीरें ली जा चुकी थीं।

सनी देओल की पत्नी बहुत ही खूबसूरत हैं, जैसा कि इन तस्वीरों में देखा जा सकता है। सनी की शादी पूजा से साल 1984 में ही हो गई थी ,तब सनी फिल्मों में भी नही आये थे। देओल परिवार नही चाहता था कि सनी के शादी की खबर सभी के सामने आए,क्योंकि इससे उनके रोमेंटिक फ़िल्म करियर पर असर पड़ सकता था।

फ़िल्म बेताब के दौरान अमृता और सनी के बीच प्यार हो गया था,अमृता की माँ इस रिश्ते के खिलाफ थी, उन्होंने पूरी जांच की जिसमे सनी की शादी होने की बात सामने आ गई थी। सनी ने इंग्लैंड में पूजा से शादी की थी। और पूजा लंदन में रहती थी, सनी उनसे मिलने जाया करते थे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top