Breaking News
Home / बॉलीवुड / 6 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद कैसे टूटा सुशांत और अंकिता का “पवित्र रिश्ता”? ये थी वजह….

6 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद कैसे टूटा सुशांत और अंकिता का “पवित्र रिश्ता”? ये थी वजह….

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह के बारे में कोन नहीं जनता है। दोनों की जोड़ी पवित्र रिश्ता से सीरियल इ मशहूर हुयी,और लोगो को इनकी जोड़ी बेहद पसंद आयी है,ये दोनों भी एक दूर पर जान छिड़कते थे,करीब 5 साल तक दोनों का रिश्ता रहा,पर किस्मत को आगे इनका साथ मंज़ूर नहीं था,सुशांत सिंह को बॉलीवुड में एंट्री मिल गयी,और दोनों के रिश्ते में गलतफहमियों ने जगह ले ली,जहा सुशांत सिंह एक मिडिल क्लाउस परिवार से थे,वही अंकिता भी एक साधारण परिवार से है, अंकिता लोखंडे को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था।

वर्ष 2005 में स्नातक करने के पश्चात अंकिता लोखंडे एक्टिंग के फील्ड में अपना करियर बनाने के लिए इंदौर से मुंबई आ गई थीं। अंकिता लोखंडे ने अपने टीवी करियर की शुरुआत वर्ष 2006 में टैलेंट हंट रियलिटी शो आईडिया जी सिनेस्टार से की थी। उसके बाद अंकिता को टीवी की दुनिया का सबसे पहला और बड़ा ब्रेक एकता कपूर के शो “पवित्र रिश्ता” में मिला था। इस सीरियल में मुख्य किरदार में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत थे।

धारावाहिक “पवित्र रिश्ता” से ही दोनों की कहानी शुरू हो गयी, सीरियल में पति पत्नी का रोल करते करते दोनों को असल ज़िन्दगी में प्यार हो गया, सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे एक दूसरे के करीब आ गए थे, आपको बता दें कि दोनों करीब 6 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे परंतु उसके बाद इन दोनों के रिश्ते में कड़वाहट आ गई थी और आखिर में यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

खबरो के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता के अलग होने का कारण ये बताया जाता है की अंकिता सुशांत से शादी करना चाहती थी,पर सुशांत सिंह इसके लिए तैयार नहीं थे,वो अपने करियर पर ध्यान देना चाहते थे,वैसे सुशांत सिंह राजपूत ने इस बात से साफ इंकार करते हुए एक ट्वीट करते हुए यह लिखा था कि “ऐसी कोई बात नहीं थी, यह सिर्फ एक दूसरे को समझने की बात होती है। दोनों में इस चीज की कमी हो गई थी और इसलिए रिश्ता टूट गया।”

सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के बाद अंकिता लोखंडे पूरी तरह से टूट गई थीं और यह डिप्रेशन में चली गई थीं। काफी लंबे समय तक यह डिप्रेशन में रहीं। सुशांत से अलग होने का सदमा इनको दिन-रात बेहद परेशान करता था। किसी ना किसी तरह यह उससे बाहर निकलीं और अपने करियर पर ध्यान देना शुरू कर दिया। अंकिता लोखंडे ने फिल्म “मणिकर्णिका” से बॉलीवुड में कदम रखा है।

SORCE

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *