Breaking News
Home / बॉलीवुड / शादी नहीं करने के पीछे बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू ने ठराया अजय देवगन को जिम्मेदार ,खोले कई बड़े राज

शादी नहीं करने के पीछे बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू ने ठराया अजय देवगन को जिम्मेदार ,खोले कई बड़े राज

हमारे बॉलीवुड फिल्मी जगत में कई अभिनेत्रियां ऐसी हैं जिन्होंने बॉलीवुड में अपने खूबसूरती अभिनय से खास पहचान बनाई है. लेकिन ज़ाती जिंदगी की बात की जाए तो कुछ अभिनेत्रियों ने अपनी परसनल लाइफ के चलते काफी सुर्खियां बटोरी. आजकल तो बॉलीवुड में ट्रेंड बन चुका है कि अभिनेत्रियां शादी के बंधन में जल्द ही बन जाती हैं और बॉलीवुड को बाय बाय बोल देती है.लेकिन वही कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं.

जिन्होंने बॉलीवुड में तो सफलता प्राप्त की लेकिन ज़ाती जिंदगी में अकेली है आज भी वह सिंगल जीवन जी रही हैं. शादी के बंधन में नहीं बनती हैं हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस तब्बू जिन्होंने आज तक शादी नहीं की तो आइए हम आपसे चर्चा करते हैं इस खास विषय पर.आपको बता दें एक्ट्रेस तब्बू ने फिल्म  नौजवान से बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस अपना फिल्मी करियर शुरू किया था. 90 के दशक से अब तक अपनी एक्टिंग खूबसूरती से बॉलीवुड में खास पहचान बनाई.51 वर्ष कि एक्ट्रेस तब्बू आज भी सिंगल है उनकी आज तक शादी नहीं हुई है.

लेकिन उनके कुंवारे रहने के पीछे एक्टर अजय देवगन को जिम्मेदार ठहराया था. तब उन्होंने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया अजय देवगन एक दूसरे के बहुत करीब हैं दोनों एक साथ कई फिल्मों में भी अभिनय कर चुके हैं. अजय से रिश्ता पुराना है एक ही पड़ोस मे बढ़े हुए. अजय देवगन को लेकर उन्होंने बताया मेरे कज़िन समीर के दोस्त और क्लोज फ्रेंड हुआ करते थे. जब मैं छोटी थी तो यह दोनों मुझ पर कड़ी नजर रखते थे. जब मैं किसी लड़के से बात करती थी तो यह उसे धमकाने पहुँच जाते थे.

उसके साथ मारपीट कर लिया करते थे.इसके बाद जब वह मजाकिया अंदाज में कहती हैं अजय देवगन की वजह से मैंने शादी नहीं की. उन्होंने कहा मैं हर दूसरे दिन अजय से कहती हूं कि मेरे लिए सूटेबल लड़का ढूंढो यार  यह तो मजाक है.मेरा और अजय का रिश्ता काफी अच्छा है. सभी मेल एक्टर्स मे ज्यादा खास है.वे बच्चे की तरह है आज भी बहुत प्रोटेक्टिव हैं.

आपको बता दें एक्ट्रेस तब्बू को लेकर यह भी खबरें आई कि उनका अफेयर साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन से था. लेकिन उस समय पहले से ही वह शादीशुदा थे उनके दो बच्चे थे इसके बावजूद दोनों का रिश्ता 15 साल तक रहा.तब्बू ने नागार्जुन के प्यार में मुंबई छोड़कर हैदराबाद में घर भी ले लिया था. लेकिन दोनों की शादी ना हो सकी. क्योंकि नागार्जुन अपनी पत्नी को छोड़ने के लिए तैयार नहीं थे. इसके बाद 2012 में तब्बू ने नागार्जुन से दूरियां बना ली.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *