Breaking News
Home / बॉलीवुड / तो इसलिए सलमान खान से नफरत करते थे अनुष्का के पति,एक वजह के चलते नहीं बुलाया था शादी तक में…

तो इसलिए सलमान खान से नफरत करते थे अनुष्का के पति,एक वजह के चलते नहीं बुलाया था शादी तक में…

आज हम आपसे बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के जानी मानी हस्ती सलमान खान के बारे में अगर हम बात करें सलमान खान के काम के बारे में तो उनकी अपकमिंग फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है.

आपको बता दें करो ना महामारी के संक्रमण से फैलने के तहत सारे ही काम धंधे बंद और ठप हो गए थे ऐसे में एक बार फिर से जिंदगी को पटरी पर लाने के लिए सभी अपने कामों पर वापस लौट रहे हैं वही हम अगर अपनी बॉलीवुड सिलेबस

भी बात करें तो उन्होंने भी अपने काम पर लौट आए हैं शूटिंग लोकेशन फंक्शन में बिजी रह रहे हैं. और ऐसे में सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सितारों की जिंदगी से जुड़े काफी किस्से कहानी सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते ही रहते हैं। आपको बता दें इन सब बातों को लेकर इन दिनों विराट कोहली और अनुष्का शर्मा,सलमान खान का एक हिस्सा काफी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इन दिनों।

अगर हम सलमान खान की बात करें तो सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी है वही अनुष्का शर्मा अपनी बेटी को संभालने रही है। आपको बता दें सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म राधे की शूटिंग में बिजी हैं। और सलमान खान ने यह घोषणा की है कि वह अपने फिल्म राधे को ईद पर रिलीज करेंगे। खबरों के मुताबिक बताया जा रहा है कि इस फिल्म का टीजर रिलीज नहीं किया जाएगा. वही आपको बता दें सोशल मीडिया पर राधे का ट्रेलर बताकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है इस ट्रेलर के वायरल वीडियो में सलमान की झलक भी दिखाई जा रही है लेकिन इसमें कितनी सच्चाई है यह नहीं बता सकते हैं।

वहीं अगर हम सलमान और अनुष्का की फिल्म सुल्तान की बात करें तो अनुष्का और सलमान सुल्तान में साथ नजर आए थे. फिल्म सुल्तान वर्ष 2016 में रिलीज हुई थी,और उस साल की सबसे हिट फिल्म साबित हुई थी. फिल्म में अनुष्का और सलमान के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने को मिली थी. फिल्म के प्रमोशन के लिए सलमान और अनुष्का साथ साथ दिखे थे लेकिन जब अनुष्का को भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ शादी की तो उन्होंने सलमान को अपनी वेडिंग पार्टी में इनवाइट नहीं किया था।

आपको बता दें वर्ष 2015 में सलमान खान और ज्वेलरी स्टोर की लॉन्चिंग के लिए दुबई गए हुए थे इस लॉन्चिंग के दौरान सलमान से बहुत से सवाल पूछे गए यहां तक कि सलमान की तुलना विराट कोहली से की गई थी विराट और उनके बीच समानता पर जब बात की गई तो सलमान ने इसे खारिज करते हुए विराट को मेट्रोसेक्सुअल बताया मेट्रोसेक्सुअल मतलब एक ऐसा इंसान जो अपने लुक को लेकर काफी सोचता है और शॉपिंग पर ज्यादा समय इसमें करता है। आपको बता दें सलमान खान ने इस सब के बाद फौरन ही अपना टॉपिक बदल दिया. आपको बतादे लेकिन जब विराट को यह बात पता चली तो उन्हें यह बिल्कुल पसंद नहीं आई. वही आपको बतादे अनुष्का और विराट ने डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। दोनों ही स्टार्ट ने दिल्ली और मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दी इस पार्टी में बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट दुनिया के बहुत से स्लैब पहुंचे लेकिन सलमान खान नजर नहीं आए खबरों के मुताबिक विराट को सलमान पसंद नहीं थे, और इसी वजह से अनुष्का ने उन्हें पार्टी में इनवाइट नहीं किया था।

अगर हम सलमान खान की आने वाली फिल्मों के बारे में बात करें तो बहुत सी फिल्म में सलमान खान की आने वाले समय में रिलीज होगी. सलमान की फिल्म राधे इसी व्हाट्सएप पर रिलीज होगी, सलमान खान अपनी अगली फिल्म कभी कभी दिवाली में भी नजर आएंगी,सलमान खान ने टाइगर सीरीज की तीसरी फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है.आपको बता दें अगर हम अनुष्का के फिल्मी करियर की बात करें तो अनुष्का शर्मा ने 2018 में आखिरी बार फिल्म जीरो में दिखाई दी थी इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान और कैटरीना कैफ लीड रोल में थे। लेकिन इन दिनों अनुष्का शर्मा के पास कोई भी फिल्म का ऑफर नहीं है अब उन्होंने फिल्मों को प्रोड्यूस करने का काम शुरू कर दिया है वर्ष 2020 में उनकी 2 वेब सीरीज पाताल लोक और बुलबुल ओटीटी पर रिलीज हुई थी।

 

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *