Breaking News
Home / बॉलीवुड / जब शादी से पहले शारीरिक संबंध बनाने पर रेखा ने कह डाली थी ऐसी बात, मच गई थी सनसनी

जब शादी से पहले शारीरिक संबंध बनाने पर रेखा ने कह डाली थी ऐसी बात, मच गई थी सनसनी

दोस्तों रेखा बॉलीवुड की एवरग्रीन हीरोइन है,और उन्होंने अपनी जीवन में काफी उतर चढ़ाव देखा है,रेखा अक्सर विवादों में भी बानी रहती है,क्यूंकि वो काफी खुले विचारो की है,और उनके मन में जो भी होता है वो अपने विचार सभी के सामने खुलकर रखती है । रेखा को आज भी लोग काफी पसंद करते है,और करे भी क्यों ना उन्होंने खुद को इस कदर मेंटेन रखा है की आज की अभिनेत्रियां भी उनके आगे फीकी दिखती है, रेखा के जीवन की बात करे तो उनका जीवन हमेशा ही विवादों में रहा,

रेखा की शादी शुदा जिंदगी हमेशा से ही लोगों के लिए एक पहेली बनी रही, उनका नाम कई बॉलीवुड अभिनेताओं से जुड़ा है. रेखा के पति मुकेश अग्रवाल के गुजर जाने के बाद सभी लोग रेखा को उनके इस कदम का जिम्मेदार मानते थे. मुकेश अग्रवाल ने रेखा से शादी के 7 महीने बाद ही रेखा के दुपट्टे से फन्दा लगाकर अपनी जा’न दे दी थी,ये काफी दुखत था,रेखा को लोगो का सामना काफी मुश्किल से करना पड़ा ।

हाल ही में रेखा का एक ऐसा बयान सामने आया है,जिससे रेखा एक बार फिर से चर्चा में आगयी है, रेखा ने एक इंटरव्यू के दौरान ऐसा बयान दिया था जिसे सुनकर लोग उनसे सहमत नहीं हुए . रेखा के जीवनी पर आधारित एक किताब लेखक यासिर उस्मान ने लिखी जिसका नाम Rekha: The Untold Story है,इस किताब में रेखा के इस बयान का भी जिक्र किया गया है.इस किताब के मुताबिक करीब 4 साल पहले रेखा ने कहा था कि- आप किसी आदमी के करीब, वाकई करीब बिना से-क्स के नहीं आ सकतीं. यह इत्तेफाक है कि मैं कभी प्रे’ग्नेंट नहीं हुई. प्यार में से- क्स एक सामान्य प्रक्रिया है और जो लोग यह कहते हैं कि एक महिला को से-क्स सिर्फ शादी के बाद करना चाहिए’ये एक बकवास है ।

रेखा की बात पर गौर किया जाए तो उन्होंने पति-पत्नी के रिश्ते को सेक्स लाइफ से जोड़कर रख दिया है जबकि ज्यादातर लोग इस बात को सही नहीं मानते हैं.किसी भी रिश्ते को चलाने के लिए कपल्स को हर तरह से एक-दूसरे से जुड़ने की ज़रूरत है.यह जरूरतें फिजिकल भी हो सकती हैं और इमोशनल भी.लेकिन पुरूषों का जुड़ाव सिर्फ फिजिकल इंटिमेसी से जोड़कर देखना गलत है.

बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा का नाम कई बॉलीवुड स्टार्स के साथ जुड़ा है,जिस्मे अमिताभ बच्चन, राज बब्बर, संजय दत्त और विनोद मेहरा जैसे अभिनेताओं के नाम शामिल है,रेखा के जीवन में कभी शादी का सुख नहीं मिला,वो आज तक अकेली ही है । पर रेखा कभी इन चीज़ो से परेशान नहीं हुयी,और खुद को सँभालते हुए आज वो यहाँ तक पहुंची है,रेखा ने अपने जीवन को हर संघर्ष से निकला,

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *