Breaking News
Home / बॉलीवुड / रेखा की तरह कामयाब है उनकी छह बहने जाने कहां रहती है और क्या करती हैं……

रेखा की तरह कामयाब है उनकी छह बहने जाने कहां रहती है और क्या करती हैं……

मशहूर सुन्दर लाखो दिलो पर राज करने वाली अदाकारा रेखा की 6 बहने है जो की अपनी अपनी फिल्ड में सफल है.बॉलीवुड इंडस्ट्री में रेखा उन चुनिंदा अभिनेत्रियों में से है जो अपनी एक्टिंग के बल पर अपने लिए ढेरों सफलता के द्वार खोलती चली गई. जब रेखा ने फ़िल्म इंडस्ट्री में कदम रखा तो वो अपने सावली रंगत के लिए जानी जाती थी. फिर धीरे धीरे उनको फिल्मो में काम मिलने लगा और रेखा का रूप रंग बदलता चला गया. यह वो ही रेखा थी जो सावलेपन के लिए जानी जाती थी फिल्मो की अपार सफलता रेखा को खूबसूरती की निखारती चली गई. रेखा अपने सौंदर्य, फैशन, और अपने सदाबहार लुक के लिए आज भी सुर्खियों मै बनी रहती है. मगर हम यहां आपको बताएँगे उनके निजी जीवन के बारे में,आपको बता दे रेखा की एक सगी और 5 बहने सौतेली है जो की फ़िल्म इंडस्ट्री मै नही बल्कि अपनी फिल्ड में एक कामयाब औरत है.

रेखा के पिता जैमिनी गणेशन दक्षिण फिल्मो के जाने माने कलाकार रह चुके है. रेखा अपने पिता की दूसरी पत्नी की संतान में से है.जैमिनी की दूसरी पत्नी से रेखा और राधा थी इनकी माँ का नाम पुष्पा था. जैमिनी की पहली पत्नी आलहालू से 4 बेटियां थी. और तीसरी पत्नी चुंडेश्वरी से एक बेटी और बेटा है. वैसे तो रेखा की अपनी सगी बहन एक है मगर रेखा की और 5 बहनो मै भी ऐसे ही प्यार है. रेखा के अपने पिता के साथ अच्छे सम्बन्ध नही थे. रेखा की बड़ी बहन रेवती स्वामिनाथा पेशे से डॉक्टर है. जो की अमेरिका की अच्छे डॉक्टर में आती है. रेवती लाइमलाइट से हमेशा दूर रहती है. रेखा के साथ उनकी अच्छी बॉन्डिंग है.
रेखा की दूसरी बहन कमला सेलवराज है. कमला भी पेशे से डॉक्टर है. ऑर चेन्नई में एक अस्पताल भी चला रही है. इस अस्पताल में कमला से चेकउप कराने दूर दूर से लोग आते है.

तीसरी बहन का नाम नारायणी गणेश है. रेखा की यह बहन अलग पेशे में गई वो एक पत्रकार है.रेखा की चौथी बहन विजया मुडेश्वरी है. यह पेशे से फिजियोथैरिपिस्ट है. रेखा की इनसे भी अच्छी बनती है. यह अपनी फिल्ड में सफल है.पाँचवी बहन राधा यह फिल्मो में काम कर चुकी है. मगर इनको इतनी सफलता नही मिली है.जया श्रींधर रेखा की सबसे छोटी बहन है दोनों की बॉन्डिंग बहुत अच्छी है.इनका पेशा इंटरनेट नेटवर्क में फोल्ड एडवाइजर का है ।

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *