कुछ हटकर

हेलीकॉप्टर शादी क्या है? इस पर रिपोर्टर के एक वीडियो को वॉइस ओवर आर्टिस्ट ने बना दिया मजेदार….

आज हम आप से नरवाना की नई शादी हेलीकॉप्टर शादी के बारे में बात करने जा रहे हैं अब जमाना बदल रहा है लोग बदल रहे हैं उनकी सोच बदल रही है पहले दुल्हन पालकी में बैठकर अपने ससुराल आती थी उसके बाद ट्रेन बदला तो घोड़े और डोली में और कार में दुल्हन आने लगी अब उसके बाद और भी ज्यादा ट्रेड बदलने के लिए हेलीकॉप्टर शादी का रिवाज निकल आया है क्या आपने कभी सुना है देखा है. तो आइए हम आपको बताते हैं हेलीकॉप्टर शादी क्या है.

हम आपको बता दें आज कल राजस्थान के बहुत से गांव में यह रिवाज निकल आया है.कि अमीर हो या गरीब लेकिन दुल्हन को हेलीकॉप्टर में सवार होकर ही लेने जाएंगे।

ऐसा वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं और एहसास नहीं हुआ जब एक फोटोग्राफर इस वीडियो को सूट कर रहा था तो खुद ही एक वॉइस ओवर आर्टिस्ट ने अपनी आवाज देकर इस वीडियो को और भी ज्यादा मजेदार बना दिया.
आपको बता दें एक जर्नलिस्ट ने इस वीडियो को रिकॉर्ड करते समय कहां के हमारा भारत देश के प्रगति की ओर प्रस्थान कर रहा है, राजस्थान के शेखावटी गांव की मेरी है यह घटना आज एक पिता ने अपने बेटे की ख्वाहिश पूरी करने के लिए हेलीकॉप्टर से बारात ले जाने का निर्णय लिया.आपको बता दें इस वीडियो में शानदार कमेंट्री करने के लिए वॉइस ओवर आर्टिस्ट ने बहुत ही मजेदार कमेंट्री करते हुए कहा,यह है दुल्हन की विदाई का दृश्य, दुल्हन की आंखों में आंसू,ग़मगीन माहौल, पीछे है ऐतिहासिक हेलीकॉप्टर शायद दुनिया में ऐसा पहली बार हो रहा है. जब दुल्हन इतना रोने के बाद हेलीकॉप्टर में चढ़ रही हैं। और इस तरह से दूल्हा-दुल्हन ने रतनगढ़ में इतिहास रच दिया.

आपको बता दें दूल्हे ने क्या कहा, दुल्हे ने कहा कि मुझे बहुत ज्यादा खुशी हो रही है. मेरे पापा दुनिया के सबसे अच्छे पापा हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top