Breaking News
Home / बॉलीवुड / रिया चक्रवर्ती रोडीज फेम राजीव के साथ कर रही मस्ती, तस्वीर वायरल होते ही कर दी डिलीट.

रिया चक्रवर्ती रोडीज फेम राजीव के साथ कर रही मस्ती, तस्वीर वायरल होते ही कर दी डिलीट.

रिया चक्रवर्ती को कौन नहीं जानता जो कि सुशांत सिंह राजपूत क्या निधन के बाद मुख्य आरोपी मानी जा रही थी. श्याम सिंह के परिवार द्वारा रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी. और इस सब के दौरान हर पल मीडिया की नजरों में रहती थी रिया चक्रवर्ती.रिया चक्रवर्ती मुख्य आरोपी मानी जा रही है जिसके चलते बहुत सी खबरें सामने आ रही थी. हम आपको बता दें रोडीज से मशहूर हुए राजीव लक्ष्मण को कौन नहीं जानता रोडीज शो काफी फेमस रहा है. और अब रिया चक्रवर्ती कुछ दिनों पहले रोडीज शो से मशहूर हुए राजीव लक्ष्मण के साथ मस्ती करती फोटो मैं नजर आ रही हैं. राजीव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस तस्वीर को शेयर किया है, इस तस्वीर में रिया चक्रवर्ती राजीव के गले लगाते हुए नजर आ रही हैं.

इस तस्वीर में जो काफी खुश नजर आ रही हैं और इस तस्वीर को शेयर करते हुए राजीव ने लिखा माई गर्ल. और सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती और राजीव की यह फोटो बहुत वायरल हो रही है. इस फोटो की वजह से सोशल मीडिया पर काफी लोग अपने कयास लगा रहे हैं. और राजीव ने इस फोटो को डिलीट कर दी है.और सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें इन फोटो से ताल्लुक रखते हुए सफाई दी है.

राजीव ने अपनी पोस्ट में लिखा मैंने अपने पोस्ट में शब्दों का सही चुनाव नहीं किया वह एक गैर जिम्मेदाराना शब्दों के साथ मैंने वह पोस्ट शेयर कर दी. प्रिया मेरे सर बहुत अच्छी दोस्त हैं और मैं उनसे बहुत समय बाद मिला था और मुझे उनसे मिलकर बहुत अच्छा लगा और मैं हमेशा अपनी दोस्त रिया का अच्छा ही चाहता हूं. रिया मेरी बहुत प्यारे दोस्तों मैं उनसे दोबारा मिलकर बहुत ज्यादा खुश हूं और मैं यही चाहता हूं कि रिया मेरी दोस्त हमेशा खुश रहे.
लेकिन जब तक राजीव ने अपनी पोस्ट को डिलीट किया सोशल मीडिया पर तब तक यह पोस्ट बहुत वायरल हो चुकी थी. और लोग कई तरह की बातें करने लग गए हैं इस पोस्ट की वजह से.

हम आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती को मुख्य आरोपी बताया गया है सुशांत सिंह केस में. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती को बहुत से लोग उनकी मौत का जिम्मेदार मानते हैं. सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है अपने बेटे सुशांत सिंह की मौत के लिए रिया को जिम्मेदार ठहराया है. और इसके बाद इस केस की जांच टीम एजेंसियां कर रही हैं.लेकिन अभी तक सुशांत सिंह की मौत की असली वजह नहीं पता चल सकी है.
source..https://m.dailyhunt.in/news/india/hindi/samacharnama-epaper-samacnam/rhea+chakraborty+riya+chakravarti+rodij+phem+rajiv+ke+sath+kar+rahi+masti+tasvir+vayaral+hote+hi+kar+di+dilit-newsid-n243561094?s=a&uu=0x1997cf9393abe3a3&ss=pd&fbclid=IwAR34eign621GZ3vbMu_soN44WI0N6V7W9ptSSMuKy3agy

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *