Breaking News
Home / फ़िल्मी / रिया चक्रवर्ती की क्या.चेहरे.से हो गई है छुट्टी प्रोड्यूसर ने फाइनली एक्ट्रेस के पोस्टर और टीजर से गायब होने पर तोड़ी चुप्पी……

रिया चक्रवर्ती की क्या.चेहरे.से हो गई है छुट्टी प्रोड्यूसर ने फाइनली एक्ट्रेस के पोस्टर और टीजर से गायब होने पर तोड़ी चुप्पी……

आप बतादे बॉलीवुड फ़िल्मी दुनिया के बादशा अमिताभ बच्चन की फिल्म की बात करे तो अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म चेहरे के पोस्टर और टीजर से रिया चक्रवर्ती गायब हुई.फिल्म के सभी स्टार को फिल्म के पोस्टर में जगह दी गई. लेकिन ना पोस्टर में जगह ना फोटो में जगह दी रिया चक्रवर्ती को. इस पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं.

आपको बतादे अभी हाल ही में फिल्म के प्रोड्यूसर आनंद पंडित से इस बारे पूछा तो उन्होंने अच्छे से जवाब दिया. असल में उन्होंने आगे बात करते हुए इस बारे में कहा.हम इस पर कोई बात नहीं करेंगे. हमने इस पर फैसला ले लिया है. हम रिया चक्रवर्ती पर कुछ बात नहीं करेंगे. सही समय आने पर इस टॉपिक पर हम बात करेंगे.

हम आपको यह बता दे आनंद के इस पर बात ना करने के फैसले से यह मतलब निकाला जा सकता है. की रिया चक्रवर्ती को इस फिल्म से आउट कर दिया गया है. रिया को आउट करने का फैसला सार्वजनिक ना करना फिल्म को मुसीबत में नहीं डालना हो सकता है.

रिया को पोस्टर से हटाने पर एक्ट्रेस को मिला था साथ…..

फिल्म के पोस्टर में जब रिया चक्रवर्ती.को जगह नहीं दी गई तब कई फिल्म मेकर्स ने रिया को सपोर्ट करना शुरू कर दिया था. एक फिल्म मेकर ने तो साथ काम करने तो कहा था.मैं जरूर प्रिया के साथ काम करना चाहूंगा.वह ब्यूटीफुल बहुत प्यारी है. और बहुत ही टैलेंटेड है. लोग उन्हें जरूर देखना चाहते हैं. मुझे रिया के साथ काम करने में कोई दिक्कत नहीं है.

रिया को संजय दत्त से किया कंपेयर…..

फिल्में मेकर ने कहा अगर संजय दत्त बेल के दौरान काम कर सकते हैं.तो रिया लड़की होकर क्यों नहीं कर सकती.रिया के परिवार ने काफी कुछ जेला है. यह दर्द उन्हें एक बेहतरीन एक्ट्रेस बनाएगा जो वह पहले से थी.

मिस्ट्री थ्रिलर है मूवी……

चेहरे एक मिस्ट्री थ्रिलर मूवीज है. इसका निर्देशन रूमी जाफरी ने किया है. चेहरे को इस साल की बहू प्रतिक्षित मूवी माना जा सकता है. इस मूवी में अमिताभ बच्चन. इमरान हाशमी के अलावा अनु कपूर. क्रिस्टल डिसूजा.ध्रुतिमान चक्रवर्ती. रघुवीर यादव और सिद्धार्थ कपूर प्रमुख किरदार में नजर आएंगे. फिल्म का निर्माण आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स एंड सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड ने किया है.

कोविड-19 के चलते टल गई थी मूवी……

आपको बतादे कोविड महामारी के चलते पिछले साल चेहरे को रिलीज नहीं किया गया. फिल्म की घोषणा 11 अप्रैल 2019 को की गई थी और 10 मई को इसकी शूटिंग शुरू हुई थी. यह मूवी पिछले साल 17 जुलाई को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोविड-19 महावारी के चलते इस पर ब्रेक लग गया था.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *