Breaking News
Home / बॉलीवुड / पता नहीं कैसे फ्लॉप हो. गई दिल छू लेने वाली पांच रोमांटिक फिल्में, नंबर 1ने अंत में रुला दिया….

पता नहीं कैसे फ्लॉप हो. गई दिल छू लेने वाली पांच रोमांटिक फिल्में, नंबर 1ने अंत में रुला दिया….

बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक बेहतरीन से बेहतरीन फिल्में बनती है. जिनमें कुछ एक्शन फिल्में भी होती है. कुछ रोमांटिक और कुछ कॉमेडी फिल्में होती है. आज हम आपको बताने जा रहे हैं.ऐसी ही कुछ पांच रोमांटिक फिल्मों के बारे में जो दिल को छू गई थी. ऐसी एक फिल्म जो दिल को छू गई थी. फिर भी ना जाने क्यों फ्लॉप हो गई यह फिल्म जिसको देखकर दर्शक अंत में रोने लगे थे.

1.यह फिल्म है मन जिसमें दर्शक रो पड़े थे अंत में

मन फिल्म की बात करें तो इस फिल्म के आखिर में दर्शको की आंखों में आंसू आ गए थे. एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म में आमिर खान मनीषा कोइराला और अनिल कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई है. यह फिल्म फ्लॉप रही.

2. हेलो.

22 दिसंबर 1917 को आई यह फिल्म रोमांटिक एक्शन थ्रिलर फिल्म थी. नागार्जुन अक्कीनेनी के अन्नपूर्णा स्टूडियो के बैनर तले बनी इस फिल्म का लेखन और निर्देशन विक्रम के कुमार ने किया था. इस फिल्म में अखिल अक्कीनेनी और कल्याणी प्रियदर्शन ने मुख्य भूमिका निभाई थी.

3. सनम तेरी कसम.

राधिका राव और विनय सप्रू द्वारा डायरेक्टेड यह फिल्म साल 2016 मे बड़े पर्दे पर नजर आई थी इस फिल्म में हर्षवर्धन राणे और मायरा होकेन ने प्रेमी जोड़े का किरदार निभाया था. यह एक रोमांटिक इमोशनल फिल्म थी

4.अंजाना अंजानी.

रणवीर कपूर और प्रियंका चोपड़ा की यह फिल्म साल 2010 में आने वाली रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्मों में से एक है. इसको डायरेक्ट सिद्धार्थ आनंद ने किया था और निर्माण साजिद नाडियाडवाला ने किया था. दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया था.इस फिल्म की कहानी ने.

5. फितूर.

यह फिल्म साल 2016 में बड़े पर्दे पर नजर आई थी. सिद्धार्थ रॉय कपूर निर्माता और अभिषेक कपूर निर्देशक थे. एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म थी. इस फिल्म में कैटरीना कैफ आदित्य रॉय कपूर और तब्बू जैसे मुख्य कलाकार थे.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *