Breaking News
Home / बॉलीवुड / बॉलीवुड और हॉलीवुड सितारों को सिक्योरिटी देते हैं रोनित रॉय, कमाते हैं करोड़ों…..

बॉलीवुड और हॉलीवुड सितारों को सिक्योरिटी देते हैं रोनित रॉय, कमाते हैं करोड़ों…..

टीवी जगत और बॉलीवुड के अभिनेता रोनित रॉय का जन्म 1965 में भारत के महाराष्ट्र में हुआ. बचपन से ही रॉनित रॉय एक्टर बनना चाहते थे. एक्टिंग की दुनिया में अपना करियर बनाने के लिए रोनित रॉय ने बहुत मेहनत की है. अपने एक्टर बनने के सपने को पूरा करने के लिए रोनित रॉय ने अपना घर भी छोड़ दिया. एक्टिंग की दुनिया में अपना नाम कमाने के लिए सपनों की नगरी मुंबई में आ गए.


उस समय रॉनित रॉय के पास पैसे नहीं थे. और अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए उन्होंने मुंबई के एक होटल में काम करना शुरू कर दिया. पैसे कमाने के लिए उन्होंने होटल में बर्तन भी धोए. और वह टेबल पर खाना भी सर्व करते थे. होटल में काम करते करते उन्होंने अपने एक्टर बनने के सपनों को पूरा किया.
फिर पलटी किस्मत..


अभिनेता रोहित रॉय को 1999 में फिल्म जान तेरे नाम मैं काम करने का मौका मिला. लेकिन इस फिल्म से अभिनेता रोहित रॉय को वह पहचान नहीं मिली जिसका उन्होंने सपना देखा था. फिर उन्होंने टीवी जगत में अपने एक्टिंग को आजमाया. एकता कपूर का फेमस शो कसौटी जिंदगी में अभिनेता रोनित रॉय ऋषभ बजाज का रोल किया.

 

इस रोल को करने के बाद अभिनेता रोनित रॉय काफी पॉपुलर हो गए. इसके बाद उन्होंने कई टीवी शो में काम किया. जैसे क्योंकि कभी सास भी बहू थी, बंदिनी इसी के साथ साल 2015 में रोनित रॉय का शो इतना करो ना मुझे प्यार काफी पॉपुलर हुआ.


अभिनेता रोहित रॉय का सोनी पर प्रकाशित होने वाला शो अदालत जिसमें वे के डी पाठक के रूप में नजर आए. इस शो में लोगों को उनका अभिनय बहुत पसंद आया. रोहित रोहित टीवी जगत के साथ फिल्म इंडस्ट्री में भी कई फिल्में कर चुके हैं. जैसे कि सैनिक, रॉक डांसर, उड़ान, 2 स्टेट्स, हलचल, 15 अगस्त और साल 2017 में रिलीज़ हुई फिल्म काबिल में भी रोनित रॉय नजर आ चुके हैं.


सिक्योरिटी एजेंसी के मालिक है रोनित रॉय….

रोनित रॉय ने टीवी और फिल्म जगत उन्होंने अपने अभिनय के दम पर दौलत और शोहरत कमाई है. इसी के साथ रोनित रॉय सिक्योरिटी एजेंसी के मालिक भी हैं. वे बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड के सुपरस्टार सेलेब्स को सिक्योरिटी प्रदान करते हैं. अपने सिक्योरिटी एजेंसी के जरिए भी रॉनित रॉय खूब पैसा कमाते हैं.


बॉलीवुड और हॉलीवुड के एक्टर के साथ वे फिल्म इंडस्ट्री की पूरी कास्ट को भी सिक्योरिटी प्रदान करते हैं. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के कई सुपर स्टार अभिनेताओं को सुरक्षा प्रदान की है जैसे कि आमिर खान, सलमान खान और ऋतिक रोशन. अभिनेता रोनित रॉय के दमदार अभिनय के कारण उन्हें छोटे पर्दे का अमिताभ बच्चन भी कहा जाता है.

sorce

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *