Breaking News
Home / बॉलीवुड / रुबीना दिलैक ने पति अभिनव शुक्ला संग रीक्रिएट किया वेडिंग मोमेंट

रुबीना दिलैक ने पति अभिनव शुक्ला संग रीक्रिएट किया वेडिंग मोमेंट

टीवी जगत की अभिनेत्री रुबीना दिलेक 21 जून साल 2018 को अभिनव शुक्ला के साथ शिमला में शादी की. बहुत कम लोगों की उपस्थिति में रुबीना ने अभिनव शुक्ला के साथ रिती रिवाज के अनुसार शादी की. रुबीना की शादी में सिर्फ परिवार वाले और दोस्त ही मौजूद थे. इन दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई. और लोगों को इन दोनों की जोड़ी बहुत अच्छी लगी.


इस समय अभिनेत्री रुबीना अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ ससुराल लुधियाना में छुट्टियां मना रही है. और उन्होंने अपनी और अपने पति अभिनव शुक्ला की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. उन्होंने अपनी शादी के मूवमेंट को एक बार फिर रीक्रिएट किया है. यह तस्वीरें सभी फैंस को बहुत पसंद आ रही है. कुछ समय में यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है.

इन फोटो में अभिनेत्री रुबीना ने गुलाबी कलर का सूट पहना है. और यह गुलाबी सूट रुबीना पर बहुत ही जच रहा है. और इस सूट में रुबीना बहुत सुंदर दिखाई दे रही है. इसी के साथ अभिनव शुक्ला ने वाइट कलर की टी-शर्ट और पेंट पहन रखी है. इस फोटो को पोस्ट करने के साथ रुबीना ने कैप्शन में लिखा है. एक बार फिर अपनी शादी के मूवमेंट को जिया जाए. उस पल को मैं आज तक नहीं भूल पाऊंगी.


इन तस्वीरों में यह दोनों बहुत ही अच्छे दिखाई दे रहे हैं. इन तस्वीरों को देखकर कहा जा सकता है. कि यह दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं.जब अभिनव शुक्ला रुबीना के साथ अपने घर लुधियाना जा रहे थे. अभिनव शुक्ला ने अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की. किसी के साथ कैप्शन में लिखा. मैं अपनी मां और अपनी मां की हाथ के बने पराठे बहुत मिस कर रहा हूं. और मुझे जल्दी ही आलू के गरम गरम पराठे और ढेर सारे आम खाने को मिलेंगे. मैं अपनी मां से मिलने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं.


आपको बता दें अभिनव शुक्ला कुछ समय पहले ही डायरेक्टर रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग कर लौटे हैं. रोहित शेट्टी का फेमस हो खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग केपटाउन में हो रही थी. खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 में अभिनेता अभिनव शुक्ला भी नजर आने वाले हैं. केपटाउन से लौटने के बाद अभिनव शुक्ला को क्वॉरेंटाइन किया गया था. क्वॉरेंटाइन होने के बाद अभिनव शुक्ला अपने घर लौट चुके हैं. और रुबीना अपने शो शक्ति अस्तित्व के एहसास शूटिंग करने के लिए आगरा गई हुई थी.

शूटिंग को पूरा कर अभिनेत्री रुबीना वापस मुंबई आ चुकी है. उन्होंने अपनी फोटो सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट की है और साथ में लिखा है. हम जल्दी ही वापस मिलने वाले हैं. 2 महीने और 20 दिन के लंबे इंतजार के बाद में आज अभिनव से मिलने वाली हूं. और इस वक्त का मैं कब से इंतजार कर रही थी. एक बार फिर मुंबई वापस आने और अपने पति अभिनव शुक्ला से मिलने की खुशी रुबीना के चेहरे पर साफ दिखाई दे रही है.


रुबीना की करियर की बात करें, बिना टीवी जगत की एक पॉपुलर अभिनेत्रियों में गिना जाता है. उन्हें कई पॉपुलर टीवी शो में काम किया है. छोटी बहू, शक्ति अस्तित्व के एहसास की. कलर्स पर प्रकाशित होने वाला शो शक्ति मे रुबीना ने बहुत ही दमदार एक्टिंग की है. इस शो में लोगों को रुबीना का अभिनय बहुत ही अधिक पसंद आया. इस शो से रुबीना को बहुत ही ज्यादा लोकप्रियता प्राप्त हुई. हाल ही में अभिनेत्री रुबीना ने टीवी का फेमस रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 14 की ट्रॉफी जीती है.

sorce

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *