Breaking News
Home / बॉलीवुड / सैफ कर चुके है दो शादियों इस वजह से बहन सबा है अब तक कुंवारी ,2700 करोड़ समपत्ति की है मालकिन

सैफ कर चुके है दो शादियों इस वजह से बहन सबा है अब तक कुंवारी ,2700 करोड़ समपत्ति की है मालकिन

सैफ अली खान की बहन सबा अली खान फिलहाल चर्चे में आरही हैं.इसकी वजह उनके व्यक्तिगत जीवन को लेकर है.सबा 45 साल की हैं परंतु अब भी कुंवारी हैं,और अपने जीवनसाथी की तलाश में हैं.अभी उनसे जुड़ी कई खबरें सामने आरही हैं.सबा अली खान बेहद अमीर महिला हैं, करीब 2700 करोड़ की संपत्ति की अकेली मालकिन हैं परंतु आज भी जीवनसाथी की तलाश में हैं.

शर्मीला टैगोर और मंसूर अली खान के बेटे सैफ अली खान के 4 बच्चे हैं और चारों ही सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं.इसके आलावा सैफ की छोटी बहन सोहा अली खान भी बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं.लेकिन आज इस लेख में पटौदी परिवार की एक ऐसी शख्सियत के बारे में जानेगे, जो लाइमलाइट से दूर रहती हैं.जिसकी हम बात कर रहे हैं वो और कोई नहीं बल्कि सैफ अली खान की छोटी बहन सबा अली खान हैं.

इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर के 3 बच्चे सैफ अली खान, सोहा अली खान और सबा अली खान हैं.सैफ और सोहा के बारे में लगभग सभी जानते होंगे लेकिन सबा को बेहद कम लोग ही जानते होंगे.दरअसल सबा बॉलीवुड इवेंट पार्टी में जाना पसंद नहीं करती हैं.

सबा खान भाई सैफ अली खान से 5 साल छोटी हैं जबकि वह सोहा से 3 साल बड़ी हैं.प्रोफेशनल लाइफ में सबा एक सफल बिजनेस वुमन हैं.पेशे से ज्वेलरी डिज़ाइनर सबा खुद का बिजनेस करती हैं.डायमंड चेन का बिजनेस है बड़ा मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सबा 2700 करोड़ की मालकिन हैं और उन्होंने हाल में ही डायमंड चैन की शुरुआत की हैं.अभी तक नहीं हुई सबा अली खान की शादी करीना कपूर की ननद सबा अब 45 साल की हो चुकी हैं लेकिन उन्होंने शादी नहीं की हैं.

हाल ही में एक इंटरव्यू में सबा ने अपने शादी की योजना के बारे में खुलकर बात की थी.उन्होंने कहा था कि वो अल्लाह के सही समय में अटूट विश्वास रखती हैं.सबा ने कहा था कि वर्तमान में उनकी जिंदगी में कोई शख्स नहीं है, जिससे वह शादी कर सकें. वो इस समय सिर्फ अपने लिए जीना चाहती हैं.सबा ने अपने पार्टनर का फैसला पूरी तरह से अल्लाह पर छोड़ने की बात कही थी.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *