Breaking News
Home / खबर / इस तारीख को कैलेंडर से हमेशा के लिए हटाना चाहते हैं सिद्धार्थ शुक्ला, लिखि ये इमोशनल बात…

इस तारीख को कैलेंडर से हमेशा के लिए हटाना चाहते हैं सिद्धार्थ शुक्ला, लिखि ये इमोशनल बात…

आज हम आपसे बात करने जा रहे हैं बिग बॉस सीजन 13 के विजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में आजकल सिद्धार्थ शुक्ला अक्सर सुर्खियां बटोर ते रहते हैं. सिद्धार्थ शुक्ला अपनी हैंडसम होने की वजह से काफी ज्यादा पसंद किए जाते हैं. आपको बता दें सिद्धार्थ शुक्ला की फीमेल फैन फॉलोइंग बहुत अधिक है उनके लुक्स और उनके हैंडसम होने के कारण. आपको बता दें सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी एक्टिंग के दम पर भी अपनी अच्छी पहचान बनाई है।

वहीं अगर बात करें तो अभी कुछ दिन पहले ही सिद्धार्थ शुक्ला ने एक ट्वीट किया जो कि सोशल मीडिया पर बहुत अधिक वायरल हो रहा है। और इस ट्वीट को देखने के बाद उनके फैंस अंदाजा लगा सकते हैं कि बिग बॉस थर्टीन के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला आजकल काफी उदास है।

आपको बता दें सिद्धार्थ शुक्ला सोशल मीडिया पर बहुत अधिक एक्टिव रहते हैं वह अक्सर पोस्ट विद सोशल मीडिया पर शेयर करते ही रहते हैं लेकिन हाल ही में किया गया उनका एक ट्वीट उनके फैंस को परेशान कर रहा है इस क्विक में सिद्धार्थ शुक्ला काफी उदास और भावुक नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर एक ट्वीट शेयर करते हुए कहा, ‘ कई बार मैं यह दुआ करता हूं कि काश मैं इस तारीख को कैलेंडर से मिटा सकता लेकिन इस एक याद के साथ क्या करें सिद्धार्थ के इस ट्वीट पर उनके फैंस उन्हें दिलासा देने में लगे हुए हैं.
आपको बता दें 11 फरवरी को सिद्धार्थ शुक्ला का पिता का निधन हुआ था जिस कारण वह तो उस दिन काफी उदास थे सिद्धार्थ के इस ट्वीट पर उनके फैंस भी उन्हें तसल्ली देने लगे एक यूजर ने लिखा भाई आपको आपके पापा स्वर्ग से देख रहे होंगे और आपको आशीर्वाद दे रहे होंगे, छोटी उम्र में ही अपने -पिता को खोना डिप्रैस कर देने जैसा है. लेकिन भाई मैं यह दावे से कह सकता हूं कि वह आप पर बहुत गर्व करते होंगे, मैं आप के दर्द को समझ सकता हूं.
आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला टीवी दुनिया के मशहूर अभिनेता हैं. उनके सीरियल्स की बात की जाए तो, उन्होंने बालिका वधू, दिल से दिल तक, जैसे धारावाहिकों में बहुत अच्छा अभिनय प्रदर्शन किया है।अपने अभिनय के दम पर अपना लोहा मनवाया है,और उनके बहुत अधिक फैंस हैं. इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड में भी अपना भाग्य आजमाया है.लेकिन सिद्धार्थ ने आलिया भट्ट और वरुण धवन स्टार फिल्म हम्टी शर्मा की दुल्हनिया में अहम किरदार निभाया था।

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *