बॉलीवुड (Bollywood)

अमृता को पैसे चुकाते चुकाते कंगाली की कगार पर आ गए थे सैफ अली खान….

फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री अमृता सिंह ने 1991 में पटौदी के नवाब सैफ अली खान से शादी की थी. इन दोनों की मुलाकात एक फिल्म के प्रमोशन के दौरान हुई. अभिनेता सैफ अली खान अपनी पहली मुलाकात में ही अमृता सिंह को दिल दे बैठे. और खुद से उम्र में बड़ी अमृता सिंह से शादी कर ली. शादी के बाद अमृता सिंह ने 2 बच्चों को जन्म दिया.

एक बेटा अब्राहम और एक बेटी सारा अली खान. लेकिन जल्दी इन दोनों के रिश्ते के बीच में कड़वाहट आने लगी. और साल 2004 में अभिनेता सैफ अली खान ने अपनी पत्नी अमृता सिंह को तलाक दे दिया. तलाक के बाद अभिनेत्री अमृता सिंह ने ही अपने दोनों बच्चों की परवरिश की . इसलिए इब्राहिम और सारा अली खान अपनी मां के बहुत ज्यादा क्लोज है.


अमृता सिंह से तलाक लेने के लिए अभिनेता सैफ अली खान ने एलीमनी के तौर पर एक बहुत बड़ी मोटी रकम दी.एक रिपोर्ट के अनुसार सैफ अली खान अमृता सिंह को एलीमनी के तौर पर ₹5 करोड़ दिए. सबसे पहले उन्होंने अमृता सिंह को 2.50 करोड़ रुपए दिए. और इसके बाद हर महीने ₹1 लाख दिया करते थे. अमृता को एलीमनी के पैसे देते देते सैफ अली खान आर्थिक परेशानियों का सामना करने लगे. क्योंकि सैफ अली खान उस समय इतनी अधिक पॉपुलर अभिनेता नहीं थी. कहा जाता है कि एक बार सैफ अली खान अमृता सिंह को कह दिया था. मैं तुम्हें इतने पैसे नहीं दे सकता. मेरे पास कोई खजाना नहीं है. और ना ही मैं कोई फिल्म इंडस्ट्री का किंग हूं.


अमृता सिंह को पैसे दे दे सैफ अली खान कंगाल भी हो चुके थे. सैफ अली खान अमृता सिंह को तलाक दिया तो का पूरा असर उनकी फिल्म करियर पर पड़ा. तलाक देने के कई महीनों बाद तक अभिनेता सैफ अली खान सुर्खियों में बने हुए रहते थे. हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं. जब सैफ अली खान ने फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर से साल 2012 में शादी की थी. सैफ अली खान अभिनेत्री करीना कपूर को बहुत प्यार करते थे. और इन दोनों की रिलेशन के बारे में सभी को पता था. करीना कपूर से शादी करने के बाद सैफ अली खान एक बार फिर लोकप्रिय हो गए. कहा जाता है कि सैफ अली खान ने अपनी दूसरी शादी में अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह को भी बुलाया था.


उन्होंने करीना कपूर से पूछ कर ही अमृता सिंह को अपनी शादी का निमंत्रण दिया था. आपको बता दें अमृता सिंह के दोनों बच्चे सारा अली खान और अब्राहम करीना कपूर के काफी लोग हैं. यह दोनों एक दूसरे के घर आते जाते रहते हैं. कई बार इनको एक साथ ही पार्टी मैं देखा भी गया है. हाल ही में करीना कपूर ने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है.अभी करीना कपूर अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं.

sorce

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top