Breaking News
Home / बॉलीवुड / दादा मनसूर अली खान के जैसे मुस्कुराते दिखे सैफ के बेटे इब्राहिम, सबा ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर…….

दादा मनसूर अली खान के जैसे मुस्कुराते दिखे सैफ के बेटे इब्राहिम, सबा ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर…….

नवाब फैमिली के आठवें नवाब रहे नवाब पटौदी जो किसी पहचान के मोहताज नहीं है. वह हमारे क्रिकेट टीम के शानदार प्लेयर भी रह चुके हैं.मंसूर अली खान पटौदी हमारे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान रह चुके हैं और वह हमारे भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे पहले कप्तान रह चुके हैं. उन्होंने अपनी शानदार बल्लेबाजी से क्रिकेट की दुनिया में काफी नाम कमाया वह राइट हैंड बैट्समैन हुआ करते थे और वह राइट हैंड से बॉलिंग भी किया करते थे.


उन्होंने अपने खेल के जीवन में काफी ज्यादा अच्छा प्रदर्शन किया है और बहुत अच्छे क्रिकेट बैट्समैन रह चुके हैं.नवाब पटौदी 70 वर्ष की उम्र में फेफड़ों के इन्फेक्शन के कारण से वर्ष 2011 में दुनिया को अलविदा कह चले गए.नवाबी खानदान  के आठवें नवाबों मेंसे थे। अब आपको बता दें सैफ अली खान की बहन सबा अली खान ने अपने पिता मंसूर अली खान और इब्राहिम की एक बचपन की तस्वीर को शेयर किया है अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर.सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे हैं इब्राहिम की ये बचपन की तस्वीर है.इब्राहिम की बचपन की तस्वीर में उनकी मुस्कुराहट एकदम बिल्कुल दादा मंसूर अली खान जैसी दिखाई दे रही है.

इन तस्वीरों को उनके फैंस ने भी देखकर काफी ज्यादा लाइक और कमेंट किए हैं.इस प्यारी सी तस्वीर को” प्योर लव” बताया है.
साथ ही सैफ अली खान की बहन  सबा अली खान ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, सरकार अब्बा,दादा और पोता इग्गी और अब्बा, प्योर लव,#प्रिश्यस #मूमेंट#फैमिलीलव#इब्राहिम अली खान है मंसूर अली खान #पटौदी#मैमोरीफॉरवाइफ #फ्राइडे।साथ ही सवा अली खान ने अपनी भतीजी सारा और इब्राहिम की फोटो भी शेयर की इस फोटो में दोनों ही बहुत क्यूट लग रहे हैं.

सबा इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखती हैं,मेरे द्वारा खींची गई छोटी सारा और इब्राहिम की यह तस्वीर,कैंडिड तस्वीरें लेना यादों को संजोने का सबसे अच्छा तरीका है. जब भी हम पीछे मुड़कर देखते हैं तो हमें इन तस्वीरों में मस्ती और बेपरवाह दिनों की याद आ जाती है.


सवाने सतवीर तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा,#स्टेसेफ #स्टेस्ट्रांग #वीशैलओवर कम. वहीं अगर हम सैफ अली खान की बहन सबा अली खान की बात करें तो उन्होंने खुदको बॉलीवुड फ़िल्मी दुनिया दूर ही रखा है, वह ज्वैलरी डिजाइनर है.

 

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *