बॉलीवुड (Bollywood)

साइना नेहवाल को पसंद आया मिनी साइना का लुक, खिलाड़ी ने की परिणीति चोपड़ा की तारीफ…

आज हम आपसे भारत एस बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल के बारे में बात करने जा रहे हैं. आपको बता दें भारत के एस बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल पर बनी फिल्म का टीजर 4 मार्च को रिलीज किया गया है. फ़िल्म का नाम साइना है. इस फ़िल्म में परिणीति चोपड़ा ने साइना का किरदार निभाया है. आपको बता दें परिणीति चोपड़ा को साइना के जैसा देखने पर काफी प्रशंसा मिल रही है. परिणीति चोपड़ा की तारीफ करने वालों की लिस्ट में अब खुद प्लेयर साइना नेहवाल का भी नाम जुड़ गया है. साइना ने परिणीति चोपड़ा के साइना के यंग लुक की काफी प्रशंसा की है। उन्होंने सन से पढ़ने की चोपड़ा की पिक शेयर करते हुए लिखा, वाह! ये शानदार है मिनी सायना का लुक मुझे काफी पसंद है.

आपको बताने साइना नेहवाल पर बनी फिल्म साइना का टीचर 4 मार्च को रिलीज किया गया था जिसको काफी पसंद किया गया है.
फिल्म की रिलीज डेट की बात की जाए तो परिणीति चोपड़ा ने फिल्म का एक पोस्टर जारी किया था जिसमें एक सटल नजर आ रहा है, और उसके फेदर में साइना लिखा हुआ था. आपको बता दें एक बार फिर से 100% दर्शकों के साथ सिनेमाघर खुलने वाले हैं इसके चलते निर्माताओं ने सोचा कि साइना की बायोपिक को रिलीज किया जाए.

आपको बता दें 26 मार्च या 9 अप्रैल को फिल्म रिलीज करने का संदेह था. अब आपको बता दे परिणीति की पोस्ट के बाद यह साफ हो गया है फिल्म 26 मार्च को रिलीज होगी. फिल्म के गद्दारों की बात की जाए तो फिर में साइना में परिणीति के अलावा अभिनेता मानव कोल भी नजर आएंगे. जो की साइना के कोच पुलेला गोपीचंद की भूमिका निभाते नजर आएंगे. इसके अलावा फिल्म में परेश रावल भी अहम भूमिका में हैं.

आपको बता दें निर्माता भूषण कुमार की यह दूसरी फिल्म है जिसकी रिलीज प्लान में कुछ बदलाव किया गया. इससे पहले जॉन अब्राहम की फिल्म मुंबई सागा को भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की योजना थी, लेकिन बाद में फिल्मों को सिनेमा घर में ही रिलीज करने का निर्णय लिया गया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top