Breaking News
Home / खबर / सालाना करोड़ों का टैक्स भरते हैं कपिल शर्मा, अमाउंट जानकर आप भी रह जाएंगे दंग…

सालाना करोड़ों का टैक्स भरते हैं कपिल शर्मा, अमाउंट जानकर आप भी रह जाएंगे दंग…

हम दुनिया में बहुत से सक्सेसफुल पीपल को देखते है. वे अपने फिल्ड में इतना मेहनत करके आज मुकाम को हासिल कर जाते है.उनका यह मुकाम उन्होंने अपने आपको कड़ी मेहनत में झोंक कर खुद को साबित किया है.इसके पीछे उन्होंने कई रातों की नींद उठाई है फिर सफलता की दहलीज पर पहुंचे है.आज आपको एक ऐसे स्टार की बात बताएंगे जिसने बॉलीवुड के छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक सबको अपना दीवाना कर दिया है.


उनकी आवाज उनकी ऐक्टिंग ओर फेस रिएक्शन की पूरी दुनिया दीवानी है.अपने हुनर को पहचानते हुए अपनी मेहनत लगन से पूरी दुनिया में पहचान कायम कर चुके इस अभिनेता का नाम है कपिल शर्मा.कपिल शर्मा ने अपनी जिंदगी के शुरुआती समय ने बहुत स्ट्रगल किया है.उन्होंने जिंदगी में यह मुकाम हासिल करने के लिए अथक प्रयास किए है.


कपिल शर्मा को पहचान उनके कॉमेडी शो “कॉमेडी नाइट्स विद कपिल” से मिली है.यह शो पूरे भारत की टीवी स्क्रीन का सबसे पसंदीदा शो बन चुका है.इस शो से कपिल शर्मा ने शोहरत पैसा सब कुछ कमाया है.लेकिन आपको बता दे कपिल शर्मा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो 15 करोड़ सालाना इनकम टैक्स रिटर्न करते है.यह बात उन्होंने कितने बार कहीं है.


लेकिन उनका कहना है वो देश की तरकी के लिए इतना पैसा देते है फिर भी उन्हें अपने शो के लिए बीएमसी को 5 लाख रुपए की मोटी राशि रिश्वत देनी पड़ी थी.कपिल शर्मा शो के अलावा अनेक फिल्मों ओर एड से भी कमाई करते है.उनका कहना है वो अपने कमाई के हिसाब से टैक्स पे करते है.


यह हर देशवासी की ड्यूटी है.एक बार कपिल शर्मा के शो में भारत की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन बतौर गेस्ट शिरकत की थी.उस समय शो का हिस्सा नवजोत सिंह सिद्धू थे.इस शो में नवजोत सिंह सिद्धू ने कपिल शर्मा की चुटकी लेते हुए कहा कि “इसकी हर बात मे विरोधाभास होता है.


क्योंकि यह 12 करोड़ का टैक्स देता है फिर भी खुद को गरीब बताता है.इस पर कपिल शर्मा ने अपनी प्रतिक्रिया दी कि “टैक्स देना चाहिए यह देश की तरक्की के किए जरूरी होता है,अपने 3 काम बताए है मैंने इस बार 15 करोड़ भरे है.कपिल शर्मा टैक्स के मामले में काफी सख्त है

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *