Breaking News
Home / बॉलीवुड / अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर सलीम खान ने उनको लेकर दिया बड़ा बयान ,कहा उन्हें हो जाना चाहिए रिटायर

अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर सलीम खान ने उनको लेकर दिया बड़ा बयान ,कहा उन्हें हो जाना चाहिए रिटायर

आज हम आपसे बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड के मशहूर राइटर और सलमान खान के पिता सलीम खान जिन्होंने अमिताभ बच्चन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड दुनिया में अपने शानदार अभिनय से ऐसा लोहा मनवाया है कि उनके अभिनय को आज तक कोई नहीं पहुँच सका है ऐसी छाप छोड़ी है कि आज भी उनके अभिनय को याद करते हैं उनकी फिल्मे उनके अभिनय को देखना पसंद करते हैं अमिताभ ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने सलीम खान के साथ में काम किया है. राइटर सलीम खान के साथ फिल्मों में अभिनय किया है.अब राइटर सलीम खान ने दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के लिए कहां है कि अब उनको रिटायरमेंट ले लेना चाहिए.


सलीम खान का कहना है अमिताभ बच्चन को रिटायरमेंट ले लेना चाहिए.कुछ समय खुद के लिए भी निकालना चाहिए.इंसान जब जिंदगी शुरु करता है तो पढ़ाई में लग जाता है चीज़े सीखने में उसकी जिंदगी को समझता है उसके बाद उसके ऊपर उसके परिवार की जिम्मेदारियां आ जाती हैं.जिनको निभाते निभाते खुद के लिए समय निकाल ही नहीं पाता है.उन्होंने कहा अमिताभ बच्चन ने अपने जीवन में कई बड़े मुकाम हासिल कर लिए हैं.उन्हें रिटायर हो जाना चाहिए अमिताभ बच्चन और सलीम खान ने 10 से ज्यादा फिल्मों में साथ काम किया है.

सलीम खान ने कहा कि अमिताभ बच्चन ने अपनी लाइफ में बहुत से अचीवमेंट हासिल किए हैं मेरा मानना है कि अब उन्हें रिटायर हो जाना चाहिए.हर इंसान को अपनी जिंदगी में अपने लिए भी कुछ साल अपने लिए भी रखने चाहिए. अमिताभ बच्चन ने एक शानदार प्रोफेशनल पारी खेली है.उन्होंने बेहतरीन काम किया है अब उन्हें खुद को इस रेस से फ्री कर लेना चाहिए.

सलीम खान ने कहा रिटायरमेंट का सिस्टम मौजूद है.ताकि एक इंसान अपनी इच्छा के अनुसार जिंदगी के कुछ साल बिता सके जिंदगी के शुरुआती साल पढ़ाई लिखाई और सीखने में खर्च हो जाते हैं. उसके बाद जिंदगी जिम्मेदारियों परिवार के इर्द-गिर्द ही घूमती रहती है. मेरी ही बात कर ले तो अब मेरी दुनिया काफी सीमित है. मैं जीनु लोगों के साथ वॉक पर भी जाता हूं वह नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से होते हैं.

सलीम खान ने कहा अमिताभ बच्चन एक हीरो थे जो एंग्री यंग मैन का किरदार निभाते थे वह अभी भी हैं.अमिताभ बच्चन के लिए कहानियों की कमी होती है.हमारी फिल्मे तकनीकी रूप से काफी विकसित हो चुकी है. एक्शन और संगीत दोनों ही बेहतर हो गए हैं. लेकिन अभी भी अच्छी कहानियों की बहुत कमी है.वही सलीम खान और एक्टर अमिताभ बच्चन ने एक साथ 10 से अधिक फिल्मों में काम किया है.1973 में फिल्म जंजीर में एकसाथ काम किया था. इसके अलावा  शोले, दीवार, मजबूर, डॉन, त्रिशूल, काला पत्थर, दोस्ताना जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *