Breaking News
Home / बॉलीवुड / धोनी के फैन निकले सलमान, कहा- जो कहते थे अब दम नही बचा, माही ने सभी को गलत साबित किया

धोनी के फैन निकले सलमान, कहा- जो कहते थे अब दम नही बचा, माही ने सभी को गलत साबित किया

हम बात करने जा रहे हैं दबंग भाई से सल्लू भाई अपनी फिल्म अंतिम का प्रमोशन करने पहुंचे और जतिन सप्रू क्रिकेट एक्सपर्ट इरफ़ान पठान बातचीत के दौरान उन्होंने ऐसी बात कह डाली कि आप भी सुनकर हैरान रह जाएगे.दुबई में आई पी एल 2021 का फाइनल शुरू होने के दौरान तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स दूसरी और तीसरी किताब के इंतजार में कोलकाता नाइट राइडर्स मुकाबले में टॉस गांवाकर सीएसके पहले बल्लेबाजी कर रही थी.

इसी मैच के शुरू होने से पहले मगर इस मेंच से पहले आईपीएल के इस स्पेशल शो में पहुंचे सलमान खान ने धोनी के लिए अपनी दीवानगी को बयां करते हुए कह डाली यह बात.


सलमान खान अपनी फिल्म अंतिम का प्रमोशन करने पहुंचे थे सलमान से एंकर जतिन सप्रू और क्रिकेट एक्सपर्ट इरफ़ान पठान बातचीत कर रहे थे एक प्रश्न के जवाब में सलमान ने कहा पिछले साल जब चेन्नई सबसे पहली आईपीएल से बाहर हुई. तब लोगों ने धोनी का करियर खत्म करवा दिया था. कह रहे थे कि अब धोनी मे दम नहीं.

आज देख लीजिए माही फाइनल में पहुंच गए हैं जब जब लोग कहेंगे कि उन मे अब दम नहीं बचा तब तब आप को गलत साबित कर देते हैं धोनी.खबरों के अनुसार आपको बता दें फिल्म अंतिम फाइनल ट्रुथ 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है. सलमान खान  मुख्य भूमिका में हैं इंस्पेक्टर राजवीर सिंह के किरदार में नजर आएंगे.साथ ही वह प्रोड्यूसर भी हैं. लीड रोल में उनके बहनोई आयुष शर्मा हैं डायरेक्शन महेश मांजरेकर कर रहे हैं.

 

अब आईपीएल फाइनल मैच में धोनी की टीम ने अपना शानदार प्रदर्शन करते हुए ट्रॉफी पर अपना कब्जा कर लिया है और केकेआर को हराकर अपना नाम जीत की लिस्ट में शामिल कर लिया है. महेंद्र सिंह धोनी का यह भारत और फ्रेंचाइजी टीमों की तरफ से कप्तान के रूप में कुल 300 वां मैच है.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *