Breaking News
Home / बॉलीवुड / सलमान खान ने पोंछी थी 3 साल के आदित्य नारायण की नाक, रिएलिटी शो में किया खुलासा

सलमान खान ने पोंछी थी 3 साल के आदित्य नारायण की नाक, रिएलिटी शो में किया खुलासा

आदित्य का जन्म 6 अगस्त 1987 को वाराणसी उत्तर प्रदेश में हुआ था.उनके पिता हिंदी सिनेमा के मशहूर गायक उदित नारायण हैं.उनकी माँ का नाम दीपा नारायण है.उनका पूरा परिवार संगीत से तालुकात रखता है.उनके दादा हरी कृष्ण झा और दादी भुवनेश्वरी झा भी अपने जमाने में गातीं थीं।आदित्य ने अपने पार्श्व गायन करियर की शुरुआत साल 1992 में नेपाली फिल्म मोहिनी से की थी. उसके बाद उन्होंने साल 1995 में स्वर कोकिला आशा भोसलें के साथ कैमियो किया था.आदित्य ने करीबन 16 भाषाओं में कई गानों में अपनी आवाज दी है…..

आदित्य ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की शुरुआत निर्देशक सुभाष घई की फिल्म प्रदेश से किया था.इस फिल्म में शाहरुख़ खान और महिमा चौधरी मुख्य भूमिका में नजर आये थे.यह फिल्म काफी सुपरहिट साबित हुई थी.उसके बाद आदित्य फिल्म जब प्यार किसी से होता हैं में नजर आये.इस फिल्म में सलमान खान और सोनाली बेंद्रे मुख्य भूमिका में थे.आदित्य ने इस फिल्म में सलमान के बेटे की भूमिका अदा की थी.जिसे आलोचकों द्वारा सराहा गया था. चाइल्ड आर्टिस्ट गायक के तौर करीबन 100 गानें गाए जिसके लिए बेस्ट चाइल्ड सिंगर के अवार्ड से भी नवाजा गया.उन्हें बतौर मुख्य अभिनेता के तौर पर अपने करियर की शुरुआत विक्रम भट्ट की फिल्म शापित से की थी.

अभिनय के साथ-साथ उन्होंने इस फिल्म में गायकी के हुनर का भी इस्तेमाल किया था.उन्होंने इस फिल्म के टाइटल ट्रैक सिंग में अपनी आवाज दी थी.अभिनय और गायकी के अलावा आदित्य एक बेहद अच्छे टीवी प्रस्तोता भी हैं.वह अब तक सिंगिंग बेस्ड टीवी रियलिटी शोज़ को होस्ट कर चुकें हैं. जिनमे सारेगामापा लील चैंप और सोनी का एक्स फैक्टर शो शामिल हैं. सिंगिंग रियलिटी शो सारेगामापा में पहुंचे सलमान खान ने पुराने वक्त को याद करते हुए कहा कि जब आदित्य नारायण छोटा था.उस वक्त वह उसकी नाक पोंछा करते थे.आदित्य नारायण सिंगर होने के साथ ही रियलिटी शो होस्ट भी करते हैं.

वह सारेगामापा शो को होस्ट करते हैं.आदित्य ने अपने करियर की शुरुआत बाल कलाकार के तौर पर की थी.उन्होंने फिल्म ‘जब प्यार किसी से होता है’ में सलमान खान के साथ काम किया था.इस फिल्म में आदित्य नारायण ने सलमान खान के बेटे की भूमिका निभाई थी.ऐसे में सलमान खान ने उन्हें पुराने दिन याद दिलाए.आदित्य नारायण के साथ उस वक्त काम किया था.जब वह तीन या चार साल के थे.यह ‘प्यार किसी से होता है’ फिल्म के शूटिंग के दौरान की बात है.उस वक्त आदित्य नारायण बच्चा था और मैं उसकी नाक पोंछा करता था।सलमान खान की यह बात सुनकर आदित्य नारायण कहते हैं, मेरी नाक हमेशा बहती रहती थी और वह मेरे लिए हमेशा मौजूद रहते थे.अब देखिये मैं बड़ा हो चुका हूं.और सलमान भाई अभी भी जवान और डैशिंग हैं.

सलमान खान इस रियलिटी शो में अपनी फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ के प्रचार के लिए पहुंचे थे.इस दौरान सलमान खान ने याद किया कि कैसे उन्होंने साल 1998 में आई फिल्म ‘प्यार किसी से होता है’ के दौरान आदित्य नारायण की नाक पोंछी थी. इस फिल्म में आदित्य नारायण ने तीन या चार साल के बच्च की भूमिका निभाई थी.जबकि उस वक्त उनकी रियल उम्र करीब 10 साल थी.यह एपिसोड वीकेंड पर प्रसारित किया जाएगा.इस शो के प्रोमो में सलमान खान और सेट पर मौजूद सारे लोगों को मस्ती करते हुए देखा जा सकता है.शो में प्रोमो में देखा जा रहा है कि सेट पर सलमान खान की धमाकेदार उपस्थिति होती है.

 

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *