Breaking News
Home / Uncategorized / सलमान का वह खेल, जिसने करा दी साजिद नाडियाडवाला की शादी……

सलमान का वह खेल, जिसने करा दी साजिद नाडियाडवाला की शादी……

आपको बतादे फिल्म डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला ने एक से एक बेहतरीन फिल्में दी है. निर्माता से लेकर निदेशक का काम संभाल चुके.साजिद की लव लाइफ हमेशा सुर्खियों में रही है. दिव्या भारती से उनके रिश्ते को सभी लोग जानते हैं. लेकिन दिया के बाद साजिद की दूसरी शादी कराने में सलमान का हाथ है.

साजिद खान और सलमान खान की दोस्ती….

साजिद नडियाडवाला ने खुद कपिल शर्मा शो में बताया था.कि वह तो दोबारा शादी नहीं करना चाहते थे.उनके जिगरी यार सलमान की जीद की वजह से उन्हें शादी करनी पड़ी.आपको बता दें शादी करने का सलमान का भी इरादा था. दोनों इतने गहरे दोस्त हैं. दोनों ने शादी एक ही दिन 1 तारीख को करने का फैसला कर लिया था.

साजिद का कहना है कि उस समय सलमान की तो एक गर्लफ्रेंड भी थी. लेकिन मुझे अपने लिए लड़की की तलाश करनी पड़ी. साजिद ने लड़की ढूंढी और पत्रकार वरदा खान को अपना जीवन साथी बना लिया. साजिद और सलमान की शादी से कुछ दिन पहले सलमान का मूड बदल गया.

सलमान खान की वजह से हुई थी साजिद नाडियाडवाला की शादी….

साजिद का कहना है कि दोनों सलमान और वे सलीम खान के बर्थडे वाले दिन शादी करने की योजना बनाई थी.परंतु शादी से कुछ दिन पहले ही सलमान खान ने कहा मेरा मूड नहीं है. शादी करने का.सलमान तो यह बोल शादी से बच गए.लेकिन साजिद ने आगे बढ़ने का फैसला कर लिया. साजिद ने वरदा से शादी भी की और उनका यह रिश्ता मजबूती से आगे बढ़ रहा है. आपको बता दें साजिश की शादी से जुड़ा एक और किस्सा भी है. इस किस्से का कनेक्शन भी सलमान खान से जुड़ा हुआ है. साजिद खान ने बताया कि शादी वाले दिन सलमान खान ने स्टेज पर आकर उनसे कहा था. बाहर गाड़ी खड़ी है भाग निकल ले.

जब सलमान खान भी करने वाले थे शादी….

साजिद की शादी जब 2000 में हुई थी. तब वो समय था जब सलमान खान शादी करने के बहुत ही बहुत नजदीक थे. सलमान खुद भी उस समय शादी का विचार कर रहे थे. शादी की तैयारी भी कर ली थी.पर सवाल यह है की शादी से कुछ दिन पहले सलमान का मन क्यों बदला. वह एक आज भी राज बना हुआ है. कई बार तो कटरीना भी उनसे कह चुकी है शादी कब कर रहे हो.और और मजाकिया अंदाज में कभी खुद वो कहते हैं कि मेरी शादी हो चुकी है.

साजिद खान ने साल 2014 में डायरेक्शन में भी कदम रखा. उन्होंने अपने जिगरी दोस्त के साथ किक फिल्म बनाई थी. जिसने बॉक्स ऑफिस के कई सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. साजिद ने हाउसफुल.2. बागी.मुझसे शादी करोगे.जैसी कई फिल्मों को प्रोड्यूस किया है.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *