बॉलीवुड (Bollywood)

निक्की के ऐसा बोलने पर सलमान खान को आया गुस्सा, घर में जाकर किया यह काम..

Big boss 14.. बिग बॉस के घर में आए दिन कुछ ना कुछ धमाल चलता रहता है,कभी कोई किसी से लड़ता नजर आता है तो कोई किसी के प्यार में दीवाना हुआ नजर आता है.नहीं तो कोई बेवजह किसी पर कमेंट पास करने लगता है. बिग बॉस के घर में लड़ाई लड़ने के लिए नए नए बहाने चाहिए होते हैं.और बिग बॉस के घर में हर सीजन में किसी न किसी की लव स्टोरी जरूर शुरू हो जाती है.वहीं एक तरफ अब इस सीजन में बिग बॉस के हाउस में अली और जासमीन की लव स्टोरी चल रही है.और वही बिग बॉस के घर से जैस्मिन के घर से बाहर होने की खबरें भी सामने आ रही है.

यह सब कम नहीं था इसी के चलते निक्की ने सलमान खान को ऐसा कुछ बोल दिया,के सलमान खान ने बिग बॉस के घर में जाकर सफाई की. इसके साथ ही सलमान खान ने बिग बिग बॉस के सदस्यों की जमकर फटकार लगाई.

दरअसल कलर्स टीवी ने अपने प्रोमो में दिखाया था कि निक्की ने राखी का बेड बनाने से मना कर दिया है,इसके बाद ही सलमान खान को बिग बॉस के घर में सफाई करते हुए दिखाया गया.प्रोमो में यह भी दिखाया गया कि एजाज़ खान ने कहा कि निक्की ने राखी का बेड बनाने से मना कर दिया है. निक्की ने कहा मैं राखी जी का बेड नहीं बनाऊंगी.ऐसी बात पर निक्की ने सलमान जी से भी यह कह दिया कि सर मैं राखी का बेड नहीं बनाऊंगी.इस बात पर सलमान ने कहा ठीक है आपको बेड नहीं बनाना तो मैं अभी आया.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top