Breaking News
Home / बॉलीवुड / सलमान खान ने मुझे बीच रात में कॉल किया और राधे ऑफर कि,मैं बहुत नर्वस था….

सलमान खान ने मुझे बीच रात में कॉल किया और राधे ऑफर कि,मैं बहुत नर्वस था….

आपको बतादे सलमान खान नए चेहरों को लांच करते आ रहे हैं. और अपनी दिलदारी के लिए वह फिल्म इंडस्ट्री में बहुत मशहूर है. कैटरीना कैफ. सोनाक्षी सिन्हा.डेजी शाह. से लेकर अतिया शेट्टी. सूरज पंचोली. हिमेश रेशमिया. सभी अपने कैरियर की शुरुआत के लिए सलमान खान को को शुक्रिया अदा करते हैं. और अब सिंगर और कंपोजर अर्जुन कानूनगो फिल्म राधे.योर मोस्ट वांटेड भाई.मैं सलमान खान के साथ नजर आने वाले हैं. दिलचस्प रोल के लिए सलमान खान ने खुद उनको इस फिल्म के लिए चुना है. अर्जुन ने हमसे बात की और कहा सलमान सर ने मुझे रात में कॉल करके इस फिल्म का हिस्सा बनने को कहा. मैं खुशी से झूम उठा और नर्वस भी था.

वही आपको बतादे अर्जुन ने कहा इस ऑफर से मैं बहुत खुश हूं और मुझे इंडस्ट्री का हिस्सा बनने में बहुत अच्छी शुरुआत मिली है. उन्होंने कहा सलमान भाई को लगा मैं अच्छे से इस रोल को निभा पाऊंगा. और मुझे राधे के लिए ऑफर किया. मैं बहुत खुशकिस्मत हूं. सलमान भाई ने मुझे इस रोल के लायक समझा.

सलमान भाई ने मेरी बहुत मदद की….

कानूनगो ने कहा फिल्म पूरी हो चुकी है. लेकिन मैं अभी नर्वस हूं. यह बहुत मुश्किल था. मैं उस टाइम बहुत नर्वस था. पर सलमान खान और प्रभु देवा ने मुझे बहुत प्रोत्साहित किया. उन्होंने मेरी बहुत मदद की

आपको बतादे लोगों के दिमाग में यह बैठा हुआ है कि सिंगर अच्छे एक्टर नहीं बन सकते. मैं यह देखूंगा दर्शक मेरे बारे में क्या प्रतिक्रिया देते हैं. वह मेरी एक्टिंग को सपोर्ट करते हैं या नहीं.

आधी रात में किया था सलमान खान ने कॉल…

कानूनगो आगे बात करते बताते हैं.सलमान खान ने मुझे आधी रात में कॉल करके सवाल पूछा था. क्या मैं राधे में में काम करना चाहूंगा. प्रभु देवा सर उनसे सहमत थे. यह मेरा सपना पूरा होने जैसा था. इतने बड़े बड़े सितारों के साथ काम करना इतने बड़े नाम जुड़े हैं यह शानदार अनुभव है.

 

आपको बतादे राधे एक एक्शन ड्रामा 2021 की सबसे प्रतिष्ठित फिल्मों में से एक है इस फिल्म को प्रभु देवा ने निर्देशित किया है. और इस फिल्म के नए पोस्टर के साथ रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है.

रिलीज डे और स्टार कास्ट…

सलमान खान के अलावा फिल्म में दिशा पाटनी. रणदीप हुडा. और जैकी श्रॉफ अहम भूमिकाओं में है. इस फिल्म का निर्माण सलमान खान.सोहेल खान.और रियल लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड ने किया है.फिल्म ईद पर 13 मई 2021 को रिलीज होगी.

सलमान खान और ईद का स्पेशल कनेक्शन..

सलमान खान फिल्म्स में राधे योर मोस्ट वांटेड भाई को ईद पर रिलीज करने के साथ इस परंपरा को जारी रखते हुए. खुशी महसूस हो रही है. हम ताली बजाने सीटी बजाने और हाउसफुल के युग को वापस लाने के लिए उत्सुक है जिसके लिए सलमान खान की फिल्में जानी जाती है.

source.https://m.dailyhunt.in/news/india/hindi/filmibeat+hindi-epaper-filmihin/salaman+khan+ne+mujhe+bich+rat+me+kol+kiya+aur+radhe+ophar+ki+mai+bahut+narvas+tha-newsid-n262643272?s=a&uu=0x1997cf9393abe3a3&ss=pd

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *