Breaking News
Home / फ़िल्मी / सलमान खान 18 नवंबर को ही करेंगे शादी, लेकिन  इन स्टार्स को नहीं बुलाएंगे शादी में जानिए क्यों

सलमान खान 18 नवंबर को ही करेंगे शादी, लेकिन  इन स्टार्स को नहीं बुलाएंगे शादी में जानिए क्यों

पिछले दो दशकों से फिल्म इंडस्ट्री के ‘ मोस्ट एलिजिबल बेचलर ‘ की शादी को ले कर सभी के मन में सवाल है की सलमान खान आखिर शादी कब करे गए ? तो हम आज आप को बताने वाले है इस सवाल का सलमान किया दिए जवाब। एक तरह से कहा जाये तो यह सलमान के फैन के लिए एक बड़ी खुशखबरी है।आप को बता दे की पिछले कुछ दिन पहले हुई कॉन्फ्रेंस में सलमान ने इस का जवाब दिया। उन का कहना है की वो बहुत जल्द ही आपने फैंस को यह खुशखबरी देने वाले है।

दरअसल बायोग्राफी ‘एस अगेस्ट ऑड्स’ के विमोचन में सानिया ने सवाल। जिसके जवाब में सलमान ने कहा १८ नवंबर भट साल से चल रहा है कब हो गा पता नहीं पर इतना हो गा ज़र्रूर।आ गये सलमान ने यह भी कहा आप को नहीं पता कितना प्रेशर है माँ बहेनो की साइड से।तो इस तरह काम सा काम सलमान की शादी की ख्वाहिश रखने वाले फैन के लिए सलमान ने शादी का तो नहीं बतया पर शादी का डेट ज़र्रूर बता दी है। खुद सलमान ने ही।

वैसे तो सलमान खान के बारे में यह बात जग ज़ाहिर है की सलमान दोस्तों के दोस्त है और जिसे नाराज़गी हो जाये पहर वो उसकी तारीफ पलट तक नहीं देखते। इसलिए ही बॉलीवुड में सलमान के साथ अपने टर्म्स खरब करना नहीं चाहता है। सलमान को एक तरह दोस्तों का दोस्त और दुश्मनो का दुश्मन भी कहा जा सकता है। कुछ एक्ट्रेस है जिन की सलमान खनके खटपट के बाद उन का कर्रिएर भी ज़्यदा नई चल पाया।

अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर बहराल तो किसी फिल्म को ले कर सुर्ख़ियो में नहीं है बल्कि वह सलमान खान की X भाभी मलिका के साथ रिश्तो को ले कर चर्चा में है। अक्सर दोनों को साथ डेट्स पर देखा जाता है। दोनों पहले से ज़्यदा साथ कॉमन प्लेस पर स्पॉट होते है और साथ ही साथ वो अपने गैंग के साथ पार्टी करते होये भी देखा गया है। । दरअसल मलिका का सलामन की भाई अरबाज़ खान के साथ २०१७ में डाइवोर्स हो गया था। तब से वो अर्जुन के साथ नज़दीकयू को ले कर चर्चा में है। सलमान खान अर्जुन कपूर से वैसे तो कोई लड़ाई नहीं पर वो इन दोनों के रिश्ते से काफी खफा है। अर्जुन का रिलेशन पहले सलमान खान की बहन अर्पिता से था अर्पिता से ब्रेकअप के बाद अर्जुन कपूर मलिका के करीब आ गए। और अब खबर है की वो बहुत हु जल्द शादी करने वाले है परन्तु अभी उन्हने इसकी पुष्टि नहीं की है।

अर्जित सिंह

अर्जित सिंह के साथ भी ऐसा ही एक किस्सा है एक फिल्म समारोह में अर्जित को अवार्ड्स मिलने वाला था। अवार्ड्स रिसीव करने में लेट हो गए। सलमान ने मज़ाक़ करते होए अर्जित से कहा की सो गए थे किया इस का पलट कर उल्टा जवाब देते होए अर्जित सिंह ने कहा की आप लोगो ने सुला दिए था। यह जवाब सलमान को इतना चुभ गया की सलमान ने फिर कभी अर्जित से बात नहीं की। और उन के साथ काम करने से भी इंकार कर दिया। इस के बाद काफी बार अर्जित सलमान खान से माफ़ी मांग चुके है। पर सलमाान खान उनको माफ़ करने में बिलकुल दिलचस्प नहीं देख रहे।

ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय के साथ सलमान का रिश्ता हम दिल दे चुके सनम से शुरू हुआ था। सलामन और ऐश्वर्या का रिश्ता ४ साल चला और फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया सलमान के बेहेवियर को ले कर वो सलमान से अलग हो गई। फिर ऐश्वर्या विवेक के साथ रिलेशन में आ गई। विवेक ने नेशनल चेंनेल पर ऐश्वर्या के साथ अपने प्यार की बात क़बूल की। जिसे सुन कर सलमान बहुत ज़्यदा भरक गए।

कटरीना कैफ

कटरीना कैफ और सलमान खान की जोरि उनके फैंस को बहुत ज़्यदा पसंद है और काफी फैंस चाहते है की दोनों की शादी भी हो जाये पर। इंडिया टुडे के एक इंटरव्यू में कटरीना ने सलमान के साथ अपने रिश्तो के बारे में कहा की सलमान खान एकबहुत अच्छे इंसान है और उनके काफी अच्छे दोस्त है। उन्हें जब भी उनकी जर्रूरत होई है वो हमेषा आगये आये है। सलमान खान के साथ अपने रिश्ते के बारे में कैफ ने कहा की सलमान और वो बहुत अच्छे दोस्त है। इस के अलवा कुछ नहीं। मई सलमान की काफी रेस्पेक्ट करती हूँ। वो हर मुश्किल में हमेशा मेरे साथ रहे है।

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *