Breaking News
Home / Uncategorized / सलमान खान की बहन को तलाक देने के बाद यह अभिनेता रोमांस करते दिखा इस एक्ट्रेस के साथ

सलमान खान की बहन को तलाक देने के बाद यह अभिनेता रोमांस करते दिखा इस एक्ट्रेस के साथ

दोस्तों जैसा की आप जानते है की बॉलीवुड में कोई आज के समय में कोई न कोई हलचल चलती रहती है और किसी न किसी को लेकर के न्यूज़ हमेशा ट्रेंड में रहती है वैसे ही आज हम आप को एक न्यूज़ बताने जा रहे है जो की सलमान खान की मुँहबोली बहन की खबर है,दोस्तों सलमान खान की मुंहबोली बहन के नाम से मशहूर अभिनेत्री श्वेता रोहिरा जो की काफी समय से एक्टिंग सिख रही थी जो अब ट्रेनिंग पूरी हो चुकी है। थिएटर और शॉर्ट फिल्म्स में श्वेता ने काफी मेहनत की है। उनकी एक शॉर्ट फिल्म स्पॉटलेस की काफी चर्चाएं रही हैं जिसमें सोनू निगम बतौर एक्टर फिर से कैमरे के सामने दिखेंगे।

शायद आप को पता होगा की श्वेता और पुलकित ने साल 2014 में गोवा में शादी की थी जिसमें श्वेता के मुंहबोले भाई सलमान खान विशेष तौर पर उपस्थित हुए थे।अभी के समय में दोनों अलग अलग हो गए। सलमान खान इस ब्रेकअप को लेकर काफी नाराज और परेशान हो रहे हैं और इसी के बाद से पुलकित सम्राट को बड़े बैनर की फिल्में मिलनी भी बंद हो गईं,और इस में सलमान का हाथ होना तो स्वभाविक है क्यों के सलमान की दुश्मनी किसी को रास नहीं आती.

दोस्तों अगर हम तलाक की वजह की बात करे तो पुलकित सम्राट का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर बताया गया था।इनके तलाक से पहले एक्ट्रेस यामी गौतम के साथ उनके अफेयर की खूब चर्चा हो रही थी। यामी और पुलकित ने ‘सनम रे’ और ‘जुनूनियत’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया है, दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हुई थीं.

दोस्तों श्वेता ने इस लॉक डाउन में अपनी एक्टिंग और बॉडी फिटनेस पर काफी ध्यान दिया है,नियमित योग और जिम की बदौलत आज इनका बॉडी शेप पहले से काफी सुन्दर हो चूका है, श्वेता रोहिरा ने इस बीच अपने अभिनय कौशल और अपनी फिटनेस पर काफी काम किया और सलमान से किए वादे के मुताबिक शॉर्ट फिल्म्स के जरिए अपने अभिनय का लोहा मनवाया। अब सलमान ने श्वेता को बड़े परदे पर लॉन्चिंग के लिए हामी भर दी है सलमान को देर हैं बस कोई अच्छी स्क्रिप्ट की और स्टोरी की
दोस्तों आप को हमारी ये पोस्ट कैसी लगी बताइयेगा जरूर.ऐसी खबरों के लिए जुड़े रहिये हमसे…….

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *