अवर्गीकृत (Uncategorized)

जेल जायँगे सलमान खान, कोर्ट ने जो कहा उसे सुनकर उड़ जाएगी नींद.

बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान खान अक्सर विवादों में जुड़े रहते है,आये दिन कोई न कोई मुसीबत उनके पीछे लगी रहती है,अब लगता है सलमान की एक और मुसीबत बढ़ने वाली है. दरअसल ये मामला काकणी हिरण के शिकार से जुडा है.काकणी हिरण मामले में सलमान खान को राजस्थान के जोधपुर की अदालत मे 28 सितम्बर को पेश होने के आदेश दिया गया है.

ज्ञात होता है की इस संबंध मे जिला जज द्वारा सोमवार को आदेश जारी किये थे. जज ने आदेश जारी करने से पहले मामले की सुनवाई. कोर्ट ने इस मामले की सुनवाई करते हुए सलमान के वकील हस्तीमल सारस्वत कोर्ट मे पेश हुए!ये मामला जब शुरू हुआ था,जब सलमान खान, तब्बू, सैफ अली खान, नीलम सोनाली बेंद्रे और दुष्यंत सिंह सहित फ़िल्म हम साथ साथ है मे काम कर रहे थे,उस समय इन सभी पर काकंणी गांव मे काले हिरण शिकार का आरोप लगाया गया था. तब से ये मामला कोर्ट में चल रहा है.

इस केस में और कलाकारों को तो राहत मिल गई थी मगर सलमान खान को कोई रहत नहीं मिली, उनको कोर्ट मे पेश होना पड़ता है. और सुनवाई के दौरान उनको अदालत मे उपस्थित रहना पड़ेगा सूत्रों के अनुसार 5 अप्रैल 2018 सलमान खान को जोधपुर अदालत के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट देवकुमार खत्री ने काले हिरण मामले मे दोषी ठहराया.

फिर सलमान खान को 5 वर्ष की सजा भी हुई.साथ ही उन पर जुर्माना 10, 000 लगाया गया था, फिर सलमान खान ने निचली अदालत जिला सत्र न्यायलय मे अपील भी की थी. सत्र न्यायालय ने सलमान के विरुद्ध ट्रायल कोर्ट की सजा पर रोक लगा दी. और शर्तो के साथ ज़मानत दी. लेकिन उसके बाद सलमान के वकील ने उनके ज़मानत की अर्ज़ी पेश की जिस पर अभी भी सुनवाई चल रही है मगर अभी सलमान खान अपनी आने वाली फ़िल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई के लिए सुर्खियों मे है. प्रभु देवा इसको बना रहे h. दिशा पठानी, रणदीप हुड़्डा जैसे कलाकार साथ मे है ।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top