Breaking News
Home / बॉलीवुड / द कपिल शर्मा शो सलमान ने करवाई सुनील कपिल की दोस्ती फिर से पर्दे पर होगी डॉक्टर मशहूर गुलाटी की वापसी….

द कपिल शर्मा शो सलमान ने करवाई सुनील कपिल की दोस्ती फिर से पर्दे पर होगी डॉक्टर मशहूर गुलाटी की वापसी….

द कपिल शर्मा शो… आपको बता दें कपिल शर्मा शो टीवी दुनिया का शानदार कॉमेडी शो है और जो किसी पहचान का मोहताज नहीं है बहुत वर्षों से छोटे पर्दे पर इस शो ने अपनी एक शानदार पहचान बनवाई है और द कपिल शर्मा शो भले ही कई बार विवादों की रहा हो हो लेकिन अगर हम टीआरपी के लिस्ट की बात करें तो कपिल शर्मा का शो अपने फैंस के प्यार की वजह से हमेशा नंबर वन सो रहा है. और इस शो में हर बार फ़िल्मी दुनिया से हो या क्रिकेट के दुनिया से कोई ना कोई स्टार् हमें देखने को मिलता ही रहता है.

आपको बता दें खबर के मुताबिक कपिल शर्मा शो की वापसी में एक बार फिर से सुनील ग्रोवर की शो में वापसी हो सकती है। आपको बता दें 3 वर्ष बाद यह खबर सामने आई है कि सलमान खान ने कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का पैचअप करा दिया है और इसकी वजह से लगता है कि सुनील ग्रोवर शो में वापसी करेंगे। अब यह तो आने वाला समय ही बताएगा कि क्या होने वाला है और इस शो में सुनील ग्रोवर की वापसी होती है.

कपिल शर्मा शो टीवी पर सबसे ज्यादा फेमस जो है और दर्शकों को बहुत पसंद आता है शनिवार और रविवार को आने वाले शो में कपिल शर्मा सुमोना चक्रवर्ती कृष्णा अभिषेक भारती सिंह और कीकू शारदा जैसे कलाकार शामिल है.

आपको बता दें खबर के मुताबिक कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच उस समय विवाद हुआ था. जब पूरा कास्ट ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर था साल 2017 में दोनों के बीच फ्लाइट में ही जमकर झगड़ा हुआ. खबरें तो यहा तक की सुनील पर कपिल ने अपना जूता फेंका था. और साथ ही जमकर गाली दी थी. इसके बाद सोशल मीडिया पर सुनील ने इस बात की जानकारी दी थी. और तब से लेकर आज तक वह शो मे वापस नहीं आए हैं.

आपको बता दें कि कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी शो का अहम हिस्सा थे.जो इस शो में रिंकू भाभी डॉक्टर मशहूर गुलाटी और गुथी जैसे किरदार निभा चुके हैं. सुनील ग्रोवर के इस किरदार को लोगों ने बहुत पसंद किया था. ऐसे में अब क्योंकि सलमान खान इसके प्रोड्यूसर हैं तो ऐसे में जाहिर है कि वह वह चाहेंगे कि सुनील ग्रोवर शो का हिस्सा बने.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *