Breaking News
Home / बॉलीवुड / सामंथा ने तलाक के बाद अफेयर-अबॉर्शन के आरोपों पर तोड़ी चुप्‍पी, तलाक के 7 दिन बाद हुआ बड़ा खुलासा

सामंथा ने तलाक के बाद अफेयर-अबॉर्शन के आरोपों पर तोड़ी चुप्‍पी, तलाक के 7 दिन बाद हुआ बड़ा खुलासा

जैसे की सुर्खियों में समनथा की तलाक़ की खबरे आने के बाद से सभी तलाक़ के कारणों को लेकर कई तरह के अखवाए आ रही है.तलाक के बाद से ही कई तरह की खबरों का बाजार गर्म था. इन सभी तलाक़ की  खबरों में खबरे आ रही है. सामंथा फैमिली प्लानिंग में लगी हुई थी. वहीं यह भी खबरें आई कि सामंथा ने एबॉर्शन करलिया  इन सभी खबरों को लेकर उनकी नजदीकी मित्र ने वार्तालाप की तो आइए हम आपसे चर्चा करते हैं क्या है पूरा यह मामला.


साउथ के सभी के चहेते कपल नागा चेतनन्य और समानता रूदरा प्रभु 2 अक्टूबर को अपने शादीशुदा रिश्ते को खत्म होने तलाक होने की बात को सोशल मीडिया द्वारा अधिकारिक ऐलान कर दिया था. इस तरह की खबर के बाद से ही कपल के फैंस काफी दुखी हो गए थे और खबरों का बाजार गर्म था कि क्या कारण रहा वह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए दोनों के बीच तलाक हो गया. विवाह का बंधन खत्म कर दिया तो आइए हम आपको बता दें क्या है वह कारण.

अब तलाक के 7 दिन पश्चात खबर आ रही है उनके दोस्त के हवाले से खबरें आ रही हैं दोस्त ने खुलासा करते हुए कहा है वह कभी भी अपना परिवार आगे नहीं बढ़ाना चाहती थी.इसी कारण से उन्होंने अबॉर्शन करा लिया था.Naga Chaitanya And Samantha के तला होने की खबरें आने के बाद से ही कई तरह के अखवाहे सुनने में आ रही थी.ऐसे मे उनकी करीबी मित्र ने उनके बचाव में कहा है कि सामंथा रूद्र प्रभु शादी के बाद से ही परिवार बढ़ाने की प्लानिंग करने में लगी थी.

खबरों के अनुसार शाकुंतलम की निर्माता नीलिमा गुना पिछले वर्ष जब उनके पिता निर्देशक गुणशेखर गारू और उन्होंने सामंथा को शाकुंतलम के लिए संपर्क किया तब उन्हें यह कहानी पसंद आई थी और वह इसे लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गई थी.लेकिन एक्ट्रेस ने उनसे कहा था कि इसकी शूटिंग जुलाई और अगस्त तक पूरी कर लेना चाहती हैं क्योंकि अभी वह फैमिली प्लानिंग कर रही हैं.नीलिमा गुना के हवाले से यह कहा गया उनकी टीम की ओर से सामंथा को यह विश्वास दिलाया गया था.प्रोडक्शन और प्रॉपर प्लानिंग की वजह से पूरी शूटिंग के समय में कर पाएंगे तारा की कोई टेंशन नहीं होगी.जैसे ही एक्ट्रेस ने सारी बात सुनी थी समंथा को बहुत खुशी हुई थी इसके बाद सामंथा ने कहा था यह उनकी आखिरी फिल्म होगी क्योंकि वह इसके बाद वो लंबा ब्रेक लेना चाहती हैं और अपने बच्चे को इस दुनिया में लाना चाहती हैं.

वही सामंथा ने भी अपना एक स्टेटमेंट सोशल मीडिया पर जारी किया था जिसमें उन्होंने लिखा था “मेरी पर्सनल  की क्राइसिस में आपके इमोशनल लगाव ने मुझे अभिभूत कर दिया मेरे साथ सिंपेथी दिखाने और मेरे खिलाफ फैलाई जा रही अफवाहों के खिलाफ मेरा बचाव करने के लिए आप सभी का शुक्रिया. वे कहते हैं मेरे अफेयर्स थे, मैं कभी बच्चा नहीं चाहती थी, मैं एक ऑपरच्यूनिस्ट हूं और मैंने अपना अबॉर्शन करवा लिया. डिवोर्स अपने आप में एक पेनफुल प्रॉसेस है. मुझे इससे उबरने के लिए समय दे दो. मुझ पर लगातार पर्सनल अटैक किया गया, लेकिन मैं वादा करती हूं कि मैं ऐसा कुछ भी नहीं होने दूंगी जिससे मैं टूट जाऊं”
अब खबरों के अनुसार एक्ट्रेस के तालाक़ के कुछ कारण सामने आए है.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *