बॉलीवुड

सामंथा रूथ प्रभु ब्लैक बिकिनी में जलती हुई अपनी टोन्ड मिड्रिफ फ्लॉन्ट करती दिखीं 

हम बात करने जा रहे हैं अभिनेत्री के सामंथा रूथ प्रभु जो कि इन दिनों ब्लैक बिकनी में अपनी बॉडी फलांट करती दिख रही है और सुर्खिया बटोर रही हैं.अभिनेत्री सामंथा ने बिकनी पहने फोटो शूट कराया फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखकर हो गए हैरान फैंस के दिलों की बढ़ा दी है धड़कन ए.इस हॉट अंदाज में समानता काफी बोल्ड और ब्यूटीफुल दिख रही हैं. कई अभिनेत्रियों ने भी उनके इस कूल लुक की तारीफ की है .

आपको बता दें अभिनेत्री पुष्पा के गाने 3 अंतावा में अपने कामुक अंदाज से दर्शकों को लुभाती दिखी. साउथ सायरन सामंथा रुथ प्रभु ने नए फोटोशूट से सभी को हैरान कर दिया है. फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा दी है. आपको बता दें फैमिली मैन टू ने सोमवार को सोशल मीडिया द्वारा अपने नए फोटोशूट से पसीने से तरबतर तस्वीर शेयर की.

 

 

35 वर्षीय अभिनेत्री मैचिंग बाइटन्स के साथ ब्लैक बिकनी टॉप पहने हुए अपनी टोंड मैट्रिक को फिलाट करते हुए दिखाया कोई सभी हैरान है. समंथा रूथ प्रभु का नवीनतम रूप में देख एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और अभिनेत्रियों ने तारीफें करना शुरू कर दी. आपको बता दें 2021 में समानथा अपने पूर्व पति नागा चैतन्य से अलग हो गई है. फैन्स के लिए बड़ा झटका था.दोनों ने सोशल मीडिया पर साझा बयान देते हुए फैंस को खबर दी तलाक के बाद अभिनेत्री अब आगे बढ़ चुकी हैं. अब अपने करियर पर ध्यान दे रही हैं उन्होंने दक्षिणी फिल्मों के साथ हिंदी फिल्मी दुनिया में भी अपनी उपस्थिति दर्ज करा दी है.

आपको बता दें अमेज़न प्राइम वीडियो ब रिलीज हुए फैमिली मैन टू में प्रतिभागी राज़ी की भूमिका निभाने के बाद से उनके करियर में एक बड़ी उड़ान भरी है.खबरों के अनुसार सामंथा के पास विज्ञान फाइल यशोदा और फेंटेसी शकुंतलम भी रिलीज के लिए हैं.यह भी अमेज़न प्राइम सीरीज में अभिनय कर रही हैं.इसमें वरुण धवन सहअभिनेता हैं राज एंड डी के द्वारा बनाई गई है.

अरेजमेंट ऑफ लव से हॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. आने वाले समय में विजय देवरकोंडा विनीत तेलुगू कॉमेडी कुशी की शूटिंग कर रही हैं. कुशी महानती में एक साथ काम करने के बाद सामंथा और विजय के पुनर्मिलन का प्रतीक है. यह फिल्म 23 दिसंबर को तेलुगू तमिल,मलयालम और कन्नड़ सिनेमा में रिलीज होगी.खबरों के अनुसार समनथा अब तमिल रोमांटिक-कॉमेडी काथु वकुला रेदु काधाल में देखा गया था. विग्नेश शिवन द्वारा निर्देशित फिल्म में विजय सेतूपति और नयनतारा भी हैं.

 

To Top