Breaking News
Home / बॉलीवुड / सामंथा ने ठुकराए थे पति से तलाक के बाद 200 करोड़ ,अब बदनाम करने वालो पर लिया शख्त एक्शन

सामंथा ने ठुकराए थे पति से तलाक के बाद 200 करोड़ ,अब बदनाम करने वालो पर लिया शख्त एक्शन

अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु ने तलाक के बाद हाल में ही कुछ यूट्यूब चैनलों और एक व्यक्ति के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था, लेकिन इसके बाद भी अभिनेत्री का गुस्सा शांत नहीं हुआ है. वह तब तक आराम करने के मूड में नहीं हैं, जब तक चीजें दुरूस्त नहीं हो जातीं. जानकारी के अनुसार कुकटपल्ली अदालत ने सामंथा की उन लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की अपील को खारिज कर दिया था, जिसमें कहा गया था कि इन लोगों और चैनलों ने उनकी छवि खराब करने की कोशिश की.

अभिनेत्री चाहती थी कि उन्हें बदनाम करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए, लेकिन इसके उलट अभिनेत्री को ही उन लोगों से माफी मांगने को कहा गया है. अदालत ने हवाला दिया था कि मशहूर हस्तियां व्यक्तिगत विवरण साझा करती हैं और फिर मानहानि के मामले दर्ज करती हैं, जो सही बात नहीं है.

 

अपने पति राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किए जाने के बाद शिल्पा शेट्टी ने बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. मामले में अदालत ने स्थायी निषेधाज्ञा आदेश पारित किया था. जिसमें मीडिया आउटलेट्स को उनके बारे में अपमानजनक रिपोर्ट करने के लिए प्रतिबंधित कर दिया गया था.

सामंथा की कानूनी टीम ने संकेत दिया कि वह अपने मानहानि मामले में भी इसी तरह के फैसले के लिए अदालत का दरवाजा खटखटा सकती है. अदालत ने अब सामंथा के मानहानि मामले पर फैसला सुरक्षित रख लिया है और जल्द ही इस पर सुनवाई होगी.सामंथा के तलाक की घोषणा से सभी को एक झटका लगा था, जिसके बाद कई वेबसाइटों और यूट्यूब चैनलों ने उनके निजी जीवन के बारे में अटकलें लगानी शुरु कर दीं थी और अभिनेत्री के अपने सहयोगियों के साथ संबंध होने की अफवाहें फैलाईं गई थीं.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *