Breaking News
Home / खबर / संबित पात्रा ने असदुद्दीन ओवैसी को कहां ‘ नफरती लैला’ AIMIM प्रवक्ता बोले, मैं मोदी जी के बारे में बोलूंगा तो…..

संबित पात्रा ने असदुद्दीन ओवैसी को कहां ‘ नफरती लैला’ AIMIM प्रवक्ता बोले, मैं मोदी जी के बारे में बोलूंगा तो…..

आपको बता दें इन दिनों चुनावी हलचल जोरों पर है. वहीं पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 में चुनाव को लेकर माहौल एकदम खबरों का गरमा गरम है. वहीं अगर हम बात करें बीजेपी और टीएमसी पार्टी की तो दोनों के बीच घमासान टक्कर हो रही है. वही छोटी पार्टियां भी अपना मुकाम बनाने में जुटी हुई है. नहीं आपको बता दें कांग्रेस लेफ्ट गठबंधन और आईएसएफ के साथ चुनाव लड़ रही है.और और वही असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी भी AIMIM पार्टी भी बंगाल में अपनी राजनैतिक मजबूती बनाने में लगी हुई है। पहले यह अटकलें लगाई जा रही थी AIMIM आईएसएफ के साथ चुनाव लड़ेगी लेकिन, आईएसएफ कांग्रेस लेफ्ट के साथ आ गई. इस कारण वर्ष असदुद्दीन ओवैसी को काफी बड़ा झटका लगा है. आपको बता दें ऐसी की पार्टी बंगाल में 10 सीटों पर चुनाव लड़ने को तैयार है।

अगर हम बात करें चुनाव भी ऐड करो कि तो अब आए दिन चुनावी मुद्दे को लेकर गरमा गरम ही देखने को मिलती है और चुनावी पार्टियों एक दूसरे पर घमासान शब्दों के वार करती हुई दिखाई दे रही हैं. हम कह सकते हैं खबरों का बाजार खबरें चैनलों पर लगातार गर्मा रहा है। आपको बता दें वही न्यूज़ 18 की बात करें तो न्यूज़ 18 के डिबेट शो में चुनाव के मुद्दे को लेकर बहस जारी थी. जब बीजेपी प्रवक्ता एआईएम आई एम के प्रवक्ता वारिस पठान पर भड़क गए. और कहने लगे ओऐसी नफरती लैला है.

आपको बता दें ओवैसी ने अमित शाह के एक बयान के जवाब में कहा था कि मैं एक लैला हूं. मेरे हजारों मजनू हैं. उनका कहना था कि सभी पार्टियां उन को मुद्दा बनाकर अपना मतलब सादती है. उनके इसी बयान को लेकर संबित पात्रा ने उन्हें नफरती लैला कह दिया। आपको बता दें एआईएम प्रवक्ता पर तंज़ करते हुए. शो के एंकर अमीश देवगन से कहां. आज आप डिबेट में नफरत के ऊपर डिबेट कर रहे हैं। और इसमें हेड मास्टर बन कर आए हुए हैं. एआईएम आई एम के प्रवक्ता जिन्होंने कहा था.100 करोड़ वर्सेस 15 करोड़ वह सब डिबेट में हेड मास्टर बन कर आए हैं। अभी वह बोल रहे थे लैला और मजनू। मैं बताता हूं लैला कौन है और मजनू कौन है.

हम आपको बता दे संबित पात्रा इस बात पर एआईएम आईएम के प्रवक्ता इस बात पर भड़क गए. और बोले अब मैं मोदी जी के बारे में कुछ बोल दूं तो कैसा लगेगा. आपको बता दें एआईएम आईएम के प्रवक्ता ने बीजेपी और कांग्रेस को डिबेट में एक ही सिक्के के दो पहलू बताया. और कहां दोनों ही पार्टियां हिंदुत्व का सहारा लेती हैं. एक हार्ड हिंदुत्व तो दूसरी सॉफ्ट हिंदुत्व पर राजनीति करती है।

 

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *