Breaking News
Home / खबर / नवाब मालिक के आरोपों पर भड़के समीर वानखेड़े सब के सामने कह दिया ,’जिसमे मेरी वर्दी उतरवाने की हिम्मत-मैं उसे…

नवाब मालिक के आरोपों पर भड़के समीर वानखेड़े सब के सामने कह दिया ,’जिसमे मेरी वर्दी उतरवाने की हिम्मत-मैं उसे…

सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के मादक पदार्थ केस की जांच कर रहे NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर महाराष्ट्र सरकार में अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री व NCP नेता नवाब मलिक लगातार हमले बोल रहे हैं.नवाब मलिक ने दावा किया है कि 1 साल के अंदर समीर वानखेड़े की नौकरी चली जाएगी, साथ ही वह जेल की सलाखों के पीछे होंगे.इसके अलावा भी नवाब मलिक ने समीर वानखेडे और उनके परिवार पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए हैं.इसी बीच समीर वानखेड़े ने नवाब मलिक के आरोपों का करारा जवाब दिया है.

हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान जब समीर वानखेड़े से पूछा गया कि नवाब मलिक ने उनकी वर्दी उतरवाने की बात कही है? इस पर समीर वानखेड़े ने अपने जवाब में कहा किये वर्दी राष्ट्रपति द्वारा मिली है.अगर इसे कोई उतरवा सकता है तो मैं उसे बधाई देता हूँ. समीर वानखेडे का कहना है कि महाराष्ट्र में अवैध व्यापार तेजी से फैलाया जा रहा है.इतना ही नहीं बल्कि इसे सड़क मार्ग, रेलवे, जहाज और हवाई मार्ग से भी देश में लाया जा रहा है.बस इसी व्यापार को पूर्णरूप से बंद करने के लिए NCB अपनी जिम्मेदारी से काम कर रही है.

इसके अलावा जब वानखेड़े से दुबई और मालदीव की फिरौती के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि,अपने परिवार के साथ मालदीव जरूर गए थे लेकिन स्वयं के पैसों से.इसके अलावा उन्होंने दुबई जाने की बात को झूठा बताया है.इस दौरान वानखेड़े ने आर्यन खान केस पर कुछ भी नहीं कहा.उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि अभी यह मामला अदालत में है इसलिए उन्होंने साफ तौर से इस पर बोलने के लिए इंकार कर दिया.

बता दें, नवाब मलिक ने समीर वानखेडे का एक डाक्यूमेंट्स भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसके बाद दोनों के बीच की जंग और भी बढ़ गई है.नवाब मलिक ने इस डॉक्यूमेंट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि,यहां से शुरू हुआ समीर दाऊद वानखेडे का फर्जीवाड़ा.इस पर समीर ने अपने जवाब में कहा कि,वह हिंदू पिता और मुस्लिम मां के बेटे हैं.उन पर लगाए गए आरोप न सिर्फ अपमानजनक है बल्कि उनके परिवार की निजता पर हमला है और उनका परिवार दबाव महसूस कर रहा है.

इसके अलावा वानखेड़े ने अपने खिलाफ लगाए आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि, व्यक्तिगत रूप से एक जाने-माने राजनीतिक व्यक्ति द्वारा टारगेट किया गया.इसका एकमात्र मकसद जो मैं समझ सकता हूं यहां है कि उनके एक रिश्तेदार समीर खान को एक केस में कानून के अनुसार गिरफ्तार किया गया था.बाद में अदालत ने जमानत पर रिहा कर दिया था.उसके बाद से ही मुझ पर और मेरे परिवार के सदस्यों पर लगातार व्यक्तिगत आरोप लगाए जा रहे हैं.

गौरतलब है कि, आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से ही नवाब मलिक समीर वानखेड़े पर लगातार निशाना साध रहे हैं.इससे पहले मलिक ने यह भी कहा था कि केंद्र सरकार ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जानबूझकर वानखेड़े को एनसीबी भेजा और लगातार बॉलीवुड को निशाना बनाया जा रहा है.

नवाब मलिक के आरोपों के बाद वानखेड़े के खिलाफ भी जांच के निर्देश दे दिए गए.कहा जा रहा है कि,समीर वानखेडे को लेकर 25 करोड़ की घूस के आरोप पर गहरी जांच होगी.रिपोर्ट की मानें तो 26 अक्टूबर 2021 को समीर वानखेड़े को लेकर एक बैठक होगी जिसमें उन पर लगाए गए आरोपों की जांच होगी.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *