Breaking News
Home / खबर / इतनी बड़े पद पर होने के बाद भी बिलकुल आम इंसान की तरह जिंदगी जीते है समीर वानखेड़े ,देखे उनकी अनदेखी तस्वीरें

इतनी बड़े पद पर होने के बाद भी बिलकुल आम इंसान की तरह जिंदगी जीते है समीर वानखेड़े ,देखे उनकी अनदेखी तस्वीरें

इन दिनों एनसीबी अधिकारी समीर वानखेडे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को हिरासत में ले जाने के कारण से काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. अब शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जेल से रिहाई मिल चुकी है. इसके चलते बॉलीवुड में काफी ज्यादा उत्सव का माहौल बना हुआ है.

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत एक्ट्रेस अभिनेत्री जूही चावला के बेल बांड में अहम भूमिका निभाई है. शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को हिरासत में ले जाने के बाद से ही काफी ज्यादा सुर्खियों में हैं समीर वानखेडे.

बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के किंग खान शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को क्रूज़ ड्रग्स मामले में हिरासत में लेने वाले जोनल डायरेक्टर एनसीबी जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं. समीर वानखेड़े को लेकर अब लोगों की राय अलग-अलग है. एक तरफ तो उनकी तारीफ कर रहे हैं.वहीं दूसरी ओर शिवसेना और एनसीपी सहित कई पार्टियों ने समीर उस पर शाहरुख खान से वसूली के कारण उनके बेटे को फंसाने का आरोप लगाया है.


अब लगातार ऐसी खबरें सुनने में आ रही है. कई आरोपों में उनको भी राजा रहा है और उन पर भी कार्रवाई की जाने की खबरें हैं. सुशांत सिंह राजपूत के मामले में भी समीर वानखेड़े ने अच्छा काम किया था जिससे कि बोॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े बड़े लोगों की ड्रग्स केस में आ गए थे. उनके काम की काफी तारीफ की गई. आर्यन ड्रग्स केस में भी समीर वानखेड़े लगातार कार्रवाई करने पर लगे हुए हैं.

 

एक बार फिर से उनके काम को देखते हुए उनकी तारीफ की जा रही हैं.सोशल मीडिया पर अधिकारी वानखेड़े की तारीफ हो रही है उनका एक सादगी भरा फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.भंडारे का आनंद उठाते दिख रहे हैं. इस फोटो को सोशल मीडिया पर मंजीत बग्गा ने साझा किया है. उसके साथ ही कैप्शन भी लिखा, “यह है मेरे देश के असली हीरो समीर वानखेड़े जी जो एक साधारण व्यक्ति की तरह लाइन में खड़े होकर भंडारे का प्रसाद ले रहे हैं. धन्य हैं ऐसे अधिकारी आज इनको हम लोगो की सपोर्ट की बेहद आवश्यकता है”.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *