Breaking News
Home / बॉलीवुड / जब ईश्वर्या राय के करण उड़े संजय दत्त के होश,करना चाहते थे ये काम, पर इनकी वजह से रह गया धरा का धरा…

जब ईश्वर्या राय के करण उड़े संजय दत्त के होश,करना चाहते थे ये काम, पर इनकी वजह से रह गया धरा का धरा…

दोस्तों जैसा की सबको पता ही है संजय दत्त अभी कुछ दिन पहले वो कैंसर जैसी बीमारी का इलाज कररहे थे और अब भगवान की की किरपा से कैंसर से जंग जीत कर वापिस आगए है और अब वो अपने अधूरी फ़िल्म की छूट कम्पलीट करने मे लग्गए ।आपको बतादे संजय दत्त और अक्षय कुमार फ़िल्म प्रार्थवी राज मे काम कररहे है अक्षय कुमार ने तो अपनी शूटिंग फ़िल्म के लिए पहले ही पूरी करदि थी,आपको बतादे संजय दत्त अपनी अपकमिंग मूवी की शूटिंग के लिए, कैंसर से जंग जीतने के बाद केवल पांच दिनों के अंदर ही अपना बचा हुआ शूट कम्पलीट करदिया । आपको बतादे प्रार्थवी राज फ़िल्म मे पहलीबार अक्षय कुमार और संजय दत्त के साथ पूर्व मिस वर्ल्ड मानुशी छील्लर के साथ इस फ़िल्म मे दिखाई देंगे.

डायरेक्टर चंद्र प्रकाश द्विवेदी ने बताया हमें संजय दत्त के साथ छोटा सा शूट कम्पलीट करना था जो की हमने संजय दत्त के साथ केवल पांच दिनों मे कम्पलीट करलिया.उन्होंने ये भी बताया हमने कॅरोना और संजय दत्त की सेहत को देखते हुऐ ख़ास सावर्धानिया बर्ती.आज हम आपको बताने जारहे है संजय दत्त सेजुड़ा एक क़िस्सा.आजकल सोशल मेडि पर काफी वायरल होरा है.

संजय दत्त ने अपने एक इंटरवींयू मे बताया 1993 मे जब पहली बारे ईश्वर्या राय को देखा तब उनको देखकर संजय दत्त के होश ऊर्जा थे वो ईश्वर्या की ब्यूटी देखकर हैरान रहगए थे और इतने दीवाने होगई थे उनको सिर्फ ईश्वर्या का फ़ोन नंबर चाहिए था और उनसे बात करना थी ।ये क़िस्सा 1993 का है जब एश्वर्या ने संजय दत्त के साथ एक मेगाज़ीन के एक शूट के लिए फोटो शूट किया था.और तभी संजय दत्त उनकी खूबसूरती को देखकर उनके दीवाने होगए थे और किसी भी क़ीमत पर उनका फ़ोन नंबर और उनसे मिलना चाहते थे.और उस वक़्त एश्वर्या का किसी से भी अफेयर भी नहीं था नहीं वो सलमान खान के साथ रिलेशन मे थी.संजय दत्त ने एश्वर्या को देखते ही कहा था क्या खूबसूरत लड़की है.कौन है ये. लेकिन उनकी बहनो ने उनसे सक़्त तारीक से मना करफिया था तुम नहीं मिलोगे इस लड़की से नहीं फ़ोन पर बात करोगे क्यू के उस वक़्त संजय दत्त की इमेज बेड बॉय थी. इसलिए ऐसा करने को मना करदिया था.

हम आपको बतादे एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़ संजय दत्त ने एश्वर्या की तारीफ करते हुऐ कहा था की की अगर एश्वर्या सड़क पर खड़ी होजाएगी तब सारी गाड़िया रुकजाएंगी और अगर मे वहा खड़ा हुआ तो वो सभी गाड़िया मुझपर चढ़जाएंगी.और उन्होंने एश्वर्या को फिल्मो मे आने को लेकर कहा था अगर वो फिल्मो मे आई तो उनकी खूबसूरती चली जाएगी, और इसके पीछे कहने का मतलब था अगर आप गीलेमरस दुनिया मे आने के बाद सभी बदल जाता है.
आपको बतादे अगर एश्वर्या के फ्रंट वर्क की बात की जाए तो एश्वर्या इस दिनों साऊथ की फिल्मो मे बिज़ी है और उनकी अपकमिंग मूवी पनियेइन सेलवन की शूटिंग मे हैदराबाद मे बिज़ी है।वही संजय दत्त की वर्क फ्रंट की बात करें तो फ़िल्म पिर्थवी, शमशेर,केजीएफ 2,और भुज फिल्मो की शूटिंग मे बिज़ी है.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *