बॉलीवुड (Bollywood)

संगीता बिजलानी को ना मिल सका प्यार और करियर भी हो गया बर्बाद, आज ऐसे हैं अभिनेत्री का हालात

बॉलीवुड एक्ट्रेस संगीता बिजलानी को कौन नहीं जनता । हाल ही में संगीता बिजलानी ने अपना 61वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। पर आज भी वो 61 नहीं नहीं लगती है,उनको देख कर भले ही संगीता अब फिल्मी लाइमलाइट से दूर हो चुकी हैं, लेकिन वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस के बीच हमेशा एक्टिव रहती हैं। 9 जुलाई 1960 को मुंबई में जन्मी संगीता बिजलानी को बचपन से ही अभिनय में दिलचस्पी थी।


आपको ये बात जानकर बेहद हैरानी होगी कि संगीता बिजलानी ने महज 16 साल की उम्र में ही अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत कर दी थी। उनकी किस्मत इतनी तेज निकली कि बतौर मॉडल वो खूब मशहूर हुईं। संगीता इतनी ज्यादा खूबसूरत थीं कि लोग उन्हें बिजली के नाम से पुकारा करते थे। इसके बाद धीरे-धीरे वो सबकी चहेती बनने लगी थीं।


संगीता बिजलानी अपने समय की अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने प्रोफेशनल के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खिया बटोरी है । बॉलीवुड अभिनेत्री को अपने फिल्मी करियर के बीच जब प्यार हुआ तो लेकिन उनका प्यार परवान नहीं चढ़ा। दरअसल, संगीता का नाम बॉलीवुड दबंग सलमान खान के साथ भी जुड़ चुका है। बॉलीवुड गलियारों में उनके अफेयर के खूब किस्से सुनने को मिले।


दोनों ने एक-दूसरे को करीब 10 साल तक डेट किया। इसके बाद दोनों ने शादी करने तक का भी फैसला कर लिया था। पर सलमान की अफेयर की खबरों से सब ख़त्म हो गया,उस समय सलमान और सोमी को लेकर चढ़ाये गर्म थी,इन सबके बाद संगीता काफी टूट गयी थी,

उस समय संगीता की जिंदगी में क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन आये और दोनों की ज़िन्दगी ने एक नया मोड़ लिया,दोनों का प्यार परवान चढ़ा और दोनों ने शादी कर ली,13 साल तक दोनों का रिश्ता चला फिर दोनों के बीच तनाव रहने लगा,फिर दोनों ने तलाक ले लिया,आज संगीता अलग रहती है ।

SORCE

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top