Breaking News
Home / क्रिकेट / पाकिस्तानी खिलाड़ी भूल गया था अपनी ही पत्नी का जन्मदिन तो भारतीय नारी सान्या मिर्ज़ा ने इस तरह सिखाया सबक

पाकिस्तानी खिलाड़ी भूल गया था अपनी ही पत्नी का जन्मदिन तो भारतीय नारी सान्या मिर्ज़ा ने इस तरह सिखाया सबक

आपको बता दें T20 वर्ल्ड कप में मंगलवार को पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को 5 विकेट से हराकर 2021 टी20 में दूसरी जीत अपने नाम कर ली है. इससे पहले मैच में पाकिस्तान ने 24 अक्टूबर को भारत को 10 विकेट से हराकर जीत का खिताब अपने नाम कर लिया था.

टीम पाकिस्तान ने टी-20 विश्व कप में दोनों मैचों के ही दौरान शानदार प्रदर्शन किया और जीत अपने नाम दर्ज करा ली. ऐसे में पाकिस्तानी फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं. वही हम टीम के खिलाड़ियों की बात करें तो सभी ने अपने खेल प्रदर्शन में काफी ज्यादा सुधार किया है और उन्होंने अच्छा क्रिकेट मैच में प्रदर्शन किया. अच्छे खेल प्रदर्शन से जीत अपनी टीम को दिलाई.


वहीं आपको बता दें पाकिस्तानी टीम के सीनियर ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज ने बुधवार को बताया कि वह अपनी पत्नी नाजिया का बर्थडे भूल गए थे.लेकिन भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने समय रहते केक मंगवा कर उन्हें उनकी बीवी नाजिया का बर्थडे याद दिला दिया और उनके साथ बर्थडे सेलिब्रेट भी किया.T20 वर्ल्ड कप मंगलवार को पाकिस्तान ने शानदार पारी खेल 5 विकेट से न्यूजीलैंड को हराकर जीत अपनी टीम के नाम कर ली.


पाकिस्तान न्यूजीलैंड के खिलाफ पाकिस्तान की जीत में सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक का काफी ज्यादा योगदान रहा था.सानिया मिर्जा अपने पति शोएब मलिक की बल्लेबाजी चेयर कर रही थी. जिन्होंने मैचजीतने में अहम भूमिका निभाई इस शानदार जीत के बात खिलाड़ियों ने स्टेडियम में सेल्फी लेकर जश्न भी मनाया.इसके बाद खिलाड़ी हफीज ने अपनी पत्नी का जन्मदिन अपने दोस्तों और परिवार के साथ शारजाह में मनाया.

 

लेकिन वह केक लाना भूल गए थे सही समय रहते सानिया मिर्जा नेइंतजाम करके उन्होंने वाइफ का बर्थडे सेलिब्रेट किया.पाकिस्तान के ऑलराउंडर खिलाड़ी हफ़ीज़ ने बर्थडे बैश वाइफ की जन्मदिन पार्टी की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की.साथ ही सानिया मिर्जा का मदद के लिए भी शुक्रिया अदा किया.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *