Breaking News
Home / खबर / अपने परिवार के साथ इस आलीशान घर में रहती हैं सपना चौधरी, देखिए फोटोज

अपने परिवार के साथ इस आलीशान घर में रहती हैं सपना चौधरी, देखिए फोटोज

सपना अत्रि,चौधरी का जन्म 1990 में दिल्ली महिपालपुर में हुआ था.उनके पिता उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में छोटे से गाँव स्यारोल में रहने वाले थे.सपना के जन्म से कुछ दिन पहले ही उनका परिवार उनके बड़े भाई के पास,महिपालपुर आ गया था.साल 2008 में सपना के पिता भूपेंद्र अत्रि का लम्बी बीमारी से देहांत हो गया था,तब वह महज 18 साल की थी.पिता की मृत्यु के बाद अपने परिवार की जिम्मेदारियों को संभाले लिए उन्होंने अपने शौक “नृत्य” और “गायन” को अपना व्यवसाय बना लिया और इस कला के माध्यम से ही वो पूंजी और शोहरत कमा रही है.

सपना सलवार- कमीज और दुपट्टे के साथ ही नृत्य का प्रदर्शन करती है, बहुत ही कम समय में वह एक प्रसिद्ध गायिका के रूप में लोगों से सराहना और प्रसंशा प्राप्त कर ली है. अपने पहले गीत सॉलिड बॉडी के बाद वह सुपरस्टार बन गयी. सपना चौधरी जब भी लाईव शो करती है तब हर उम्र के दर्शक उनकी नृत्य और गायन शैली का भरपूर आनंद लेते है. उनके प्रसंशक उनके नृत्य वीडियो को यूट्यूब पर अपलोड करते है. सपना चौधरी यूट्यूब पर भी काफी मशहूर है. उन्होंने अपने आप को हरयाणवी गायिका के रूप में स्थापित किया है, अब तक वे 20 से भी अधिक कई मशहूर गाने को गा चुकी है.

सपना चौधरी आये दिन सुर्ख़ियों में रहती है, अपने ठुमकों से उन्हने सभी को दीवाना कर रखा है. लेकिन अभी जिन वजह से वो सुर्खियों में है वो बहुत अलग है. सपना चौधरी की शादी एवं माँ बनने की खबर एक साथ सामने आई है. सपना की माँ ने बताया है कि सपना ने दिसम्बर 2019 में कुछ करीबी लोगो की उपस्थति में वीर साहू से शादी कर ली थी. उसी समय वीर के परिवार में किसी की मृत्यु के बाद यह शादी सार्वजनिक नहीं हो सकी थी. सपना ने फिर जनवरी में कोर्ट मैरिज की, जिसकी जानकारी भी उन्होंने सार्वजनिक नहीं की थी. वीर हरियाणा के हिसार के रहने वाले है.

सपना और वीर को 4 अक्टूबर एक बेटा हुआ है, जिसकी जानकारी वीर ने स्वयं फेसबुक लाइव के द्वारा दी, तब सभी को सपना की शादी और उनके बच्चे के बारे में पता चला. खबर आते ही ये खबर आग की तरह फ़ैल गई और सभी उनके फैन्स पूरी तरह अचंभित हो गए. सभी को इस बात का बुरा लग रहा है कि पिछले छह महीने के बाद अब आगे छह महीने भी किसी को सपना का डांस उनके ठुमके नहीं देखने मिलेगें. हो भी सकता है कि सपना अपना प्रोफेशन बदल दे और डांस शो करना छोड़ दें.

छोटे से गांव से ताल्लुख रखने वाली सपना की कमाई आज लाखों में है और वो बेहद खूबसूरत और आलीशान घर की मालकिन हैं.सपना अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिनमें उनके घर की झलक देखने को मिलती है.इस घर के हर कोने को सपना ने बहुत खूबसूरत सजाया है जिसमें कई जगह उनकी तस्वीरों को भी देखा जा सकता है.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *